अपना शहर चुनें

States

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, सीधा सिर पर किया वार

गुरु रंधावा पर जानलेवा हमला
गुरु रंधावा पर जानलेवा हमला

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पर एक अज्ञात शख्स ने उस वक्त हमला कर दिया, जब वो अपनी कार में बैठे थे.

  • Share this:
सेलेब्रिटीज की क्रेजी फैन फॉलोइंग के बारे में आपने तो सुना होगा, उन्हें मीडिया की भी काफी अटेंशन मिलती है. लेकिन कई बार सेलेब्रिटी होना मुसीबत का कारण भी बन जाता है. हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. गुरू रंधावा पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला बोल दिया है. इस हमले में रंधावा बुरी तरह घायल हो गए हैं. हैरानी वाली बात ये है कि गुरु रंधावा पर ये हमला उस वक्त हुआ जब वो एक शो को खत्म कर लौट रहे थे. गुरु रंधावा के दोस्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस हमले की जानकारी दी है.

मीडिया रिपोर्टस में बताया जा रहा है कि गुरु रंधावा पर ये हमला कनाडा के वैंकुवर में हुआ है. जानकारी के अनुसार गुरु रंधावा वैंकुवर में एक शो खत्म करने के बाद लौट रहे थे. रंधावा अपनी कार में बैठे जा ही रहे थे कि किसी ने उनके सिर पर किसी चीज से अचानक हमला हुआ. सिर पर चोट लगने से गुरु रंधावा घायल हो गए थे. हालांकि बताया जा रहा कि वो अब खतरे से बाहर हैं. हाल ही में एक करीबी दोस्त ने गुरु रंधावा की एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके घायल होने के बात की बताई जा रही है.

दोस्त ने शेयर किया पोस्ट




गुरु रंधावा के ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल हैं. उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर गुरु रंधावा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा 'मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं. वह बहुत सच्चा इंसान है. वह हमेशा दूसरों की रिस्पेस्ट करता है.' बताया जा रहा है कि प्रीत हरपाल भी उस समय वहीं पर थे जब गुरु रंधावा पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया. प्रीत, रंधावा के काफी करीबी दोस्त हैं और ज्यादातर समय दोनों साथ में ही देखे जाते हैं.
मशहूर हैं बॉलीवुड और पंजाबी गाने


गुरु रंधावा एक जाने माने पंजाबी गायक हैं. उन्होंने हिंदी व पंजाबी फिल्मों में अपनी आवाज़ दे चुके हैं. उन्होंने 'लाहौर', 'पटोला', 'दारू वरगी' और हाई रेटिड गबरू जैसे उनके कई प्रसिद्ध गीत दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. रंधावा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है.

ये भी पढ़ें- बेहद खूबसूरत हैं सोनू सूद की पत्नी, ऐसी है लव स्टोरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज