पीवीआर सिनेमाज ने सुरक्षित फिल्म प्रदर्शन के लिए डेटॉल के साथ किया समझौता

पीवीआर सिनेमाज ने सुरक्षित फिल्म प्रदर्शन के लिए डेटॉल के साथ किया समझौता
सिनेमा हॉल्स

पीवीआर सिनेमा देश के 70 शहरों में 175 सिनेमाघरों का परिचालन करती है.

  • Share this:
नयी दिल्ली. एफएमसीजी कंपनी रेकिट बेंकिजर के ब्रांड डेटॉल ने सिनेमाघर श्रृंखला पीवीआर सिनेमाज के साथ सुरक्षित तरीके से फिल्म प्रदर्शन में मदद के लिए समझौता किया है. रेकिट बेंकिजर ने एक बयान में कहा कि जब सिनेमाघर खुल जाएंगे तो सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार वह पीवीआर के सिनेमाघरों में लोगों को सुरक्षित तरीके से फिल्म दिखाने में कंपनी की मदद करेगी. यह साझेदारी सिनेमाघरों में आने वाले दर्शकों के लिए साफ-सफाई से जुड़े प्रोटोकॉल विकसित करने, सिनेमाघर में साफ-सफाई सुनिश्चित करने की रूपरेखा विकसित करने में मदद करेगी.

पीवीआर सिनेमा देश के 70 शहरों में 175 सिनेमाघरों का परिचालन करती है. रेकिट बेंकिजर के दक्षिण एशिया के मुख्य विपणन अधिकारी पंकज दुहान ने कहा, ‘‘हमारा लक्ष्य पीवीआर के साथ अर्थपूर्ण साझेदारी का है. हम उन्हें सर्वश्रेष्ठ डेटॉल की सुरक्षा उपलब्ध कराएंगे. डेटॉल के उत्पादों को विशेषज्ञों की देखरेख और सख्त प्रोटोकॉल के साथ उपयोग में लाया जाएगा. इससे ग्राहक सुरक्षा को लेकर संतुष्ट हो सकेंगे और यह उन्हें एक सुरक्षित माहौल में फिल्म देखने का अनुभव प्रदान करेगा.’’

पीवीआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौतम दत्ता ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने अपने अधिकारियों और दुनिया की प्रमुख सिनेमा कंपनियों के साथ भविष्य में सुरक्षित तरीके से फिल्म प्रदर्शन के तौर-तरीकों पर विचार-विमर्श किया है. हम ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading