आमिर खान की भतीजी जायन मैरी की अलीबाग में शादी, ‘मिसेज सीरियल किलर’ से किया था डेब्यू

जायन की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. फोटो साभार- @zaynmarie/Instagram

जायन की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. फोटो साभार- @zaynmarie/Instagram

मंसूर खान के चचेरे भाई आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव, उनके बच्चों जुनैद, इरा और आजाद और भतीजे इमरान खान के साथ अलीबाग में शादी में हिस्सा लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 3:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्म 'कयामत से कयामत तक (Qayamat Se Qayamat Tak) ' के मेकर मंसूर खान की बेटी जायन मैरी खान (Zayn Marie Khan) इस वीकेंड शादी करने जा रही हैं. जायन मैरी ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से डेब्यू किया था. फिल्म में उनके अलावा जैकलीन फर्नांडीज, मनोई वाजपेई और मोहित रैना भी थे. जायन को फिल्म निर्देशन का भी कुछ अनुभव है. वह कथित तौर पर 2016 की फिल्म कपूर एंड संस के सहायक निर्देशक थीं. वहीं, आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इरा एक थिएटर डायरेक्टर के रूप में काम करती हैं. जायन मैरी पूर्व निर्देशक मंसूर खान की बेटी हैं, जिन्हें 'कयामत से कयामत तक और जो जीता वही सिकंदर जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है.

आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी की तैयारियों का एक वीडियो हाल ही में शेयर किया था. इरा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में लिखा था आपको बहुत सारा प्यार 'वेडिंग ब्राइड'. साथ में केप्शन दिया था 'वेडिंग प्रिपरेशन'. इसके अलावा बैचलर पार्टी की कई फोटोज भी ईरा ने शेयर की थी. बताया जा रहा है कि शादी में मंसूर ने केवल अपने करीबी दोस्तों और परिवार को बुलाया है. दूल्हे के बारे में ज्यादा किसी को पता नहीं है.

मंसूर के चचेरे भाई आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव, उनके बच्चों जुनैद, इरा और आजाद और भतीजे इमरान खान के साथ अलीबाग में शादी में हिस्सा लेंगे. 'कयामत से कयामत तक' के अलावा मंसूर और आमिर ने 'जो जीता वही सिकंदर' और 'अकेले हम अकेले तुम' में साथ काम किया. फिल्म निर्माता ने 'जाने तू या जाने ना' का सह-निर्माण भी किया जिससे इमरान ने बॉलीवुड डेब्यू किया था.

जायन 2016 में आई फिल्म ‘कपूर एंड संस’ की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. जयान से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि कभी उनके अंकल आमिर खान ने एक्टिंग के बारे में उन्हें टिप्स दिए हैं? तब जायन का जवाब था, ‘वह कभी मुझे एक्टिंग सिखाने के लिए नहीं बैठे. उनके काम को लेकर नियम बहुत कड़े हैं. वह लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यही बात मैंने उनसे सीखी है और अपने पापा से भी. मैं कहती हूं कि कड़ी मेहनत करने में यकीन रखिए. आप मेहनत कर अपने काम से ही जगह बना सकते हैं. तभी लोग आप पर ध्यान देंगें'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज