करीना-अर्जुन से बात करने के बाद 'Ki & Ka' का सीक्वल बनाने का आइडिया आया: आर बाल्की

करीना और अर्जुन कपूर की फिल्म 'की एंड का' की रिलीज को पांच साल हो गए हैं (फाइल फोटो)

करीना और अर्जुन कपूर की फिल्म 'की एंड का' की रिलीज को पांच साल हो गए हैं (फाइल फोटो)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'की एंड का' (Ki & Ka) को रिलीज हुए पांच साल हो गए हैं. इस फिल्म के निर्देशक आर बाल्की (R Balki) अब इस फिल्म का सीक्वल बनाने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने एक बातचीत के दौरान इसकी चर्चा की.

  • Share this:
नई दिल्लीः पांच साल पहले, जब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'की एंड का' (Ki & Ka) आई थी, तब दर्शकों का इस बात की ओर ध्यान गया था कि एक महिला पैंट पहन सकती है और आदमी घर का काम संभाल सकता है. फिल्म में शादी के बाद के बने-बनाए कायदों को चुनौती देते दिखाया गया है. फिल्म ने शहरी कपल की कहानी के जरिए पुरुषों और महिलाओं के बीच भेदभाव की मानसिकता को चुनौती दी थी. अर्जुन ने इस फिल्म की रिलीज के पांचवे साल पर इसे याद किया है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म के सीक्वल को लेकर संकेत भी दिया है.

हाल में फिल्म 'की एंड का' के निर्देशक, लेखक और प्रोड्यूसर आर बाल्की (R Balki) की बॉम्बे टाइम्स से बातचीत हुई. बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'की एंड का एक खास फिल्म है, क्योंकि यह मेरे प्रोड्यूसर अनिल नायडू के जन्मदिन के आसपास रिलीज हुई थी. अनिल अब हमारे बीच नहीं हैं और मैं उनकी मौजूदगी को बहुत मिस करता हूं. यह उन फिल्मों में से एक है, जो बहुत जल्दी और अच्छे से बनी थी. बेबो, अर्जुन और मैंने एक-साथ काम करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया था. वास्तव में, हमने उसके बाद कई बार साथ काम करने की बात कही है.

वे आगे कहते हैं, कई कारणों से मैंने अपनी किसी भी फिल्म की सीक्वल पहले कभी नहीं बनाई थी. जब हमने 'की एंड का' बनाई थी, तो हमने बहुत सी चीजों को विस्तार से बताया था. आज, अगर मुझे इसका सीक्वल बनाना पड़ता है, तो इसे संभालना आसान होगा. अब चीजों के बारे में ज्यादा बताने की जरूरत नहीं है, क्योंकि चीजें हमारे आसपास बहुत बदल गई हैं. सीक्वल बनाने को लेकर कोई विचार नहीं था. जब बेबो और अर्जुन ने मुझसे इसे लेकर बात की, तब लगा कि वाकई में सीक्वल बनाई जा सकती है. चलो देखते हैं! अगर कोई विचार आता है, तो शायद ... हम इसे बनाने के बारे में सोचें.

जब आर बाल्की से पूछा गया कि आगे की क्या योजनाएं हैं, तो उन्होंने बताया, 'मैं जुलाई में अपनी अगली फिल्म की शुरुआत करूंगा. मैं अभी इसके बारे में बात नहीं कर सकता हूं, उम्मीद है कि योजना के अनुसार चीजें आगे बढ़ेंगी.' बता दें कि आर बाल्की ने 2018 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का निर्देशन किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज