Home /News /entertainment /

'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले आर. माधवन ने दिया रिव्यू, ऋतिक रोशन के लुक की इस अंदाज में की तारीफ

'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले आर. माधवन ने दिया रिव्यू, ऋतिक रोशन के लुक की इस अंदाज में की तारीफ

फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन का लुक.
(फोटो साभारः Instagram @hrithikroshan)

फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन का लुक. (फोटो साभारः Instagram @hrithikroshan)

तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है. फिल्म की हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड में दिखाई देंगे. ऑरिजनल फिल्म में लीड हीरो रहे आर. माधवन ने ऋतिक की तारीफ की है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दुर्गा पूजा के बाद शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म की शूटिंग विजयदशमी यानी दशहरा के मौके पर शुरू हुई और इसके बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. ऋतिक की शूटिंग शुरू करने की घोषणा ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी. वहीं, फिल्म के सेट पर हाल में ही एक स्पेशल गेस्ट पहुंचे थे.

    दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर आर. माधवन पहुंचे थे. विजिट के बाद आर. माधवन ने फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी दे दिया है. उन्होंने ऋतिक रोशन की जमकर तारीफ की है.  वाई नॉट स्टूडियो के ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर डाली गई थी जिसमें आर. माधवन थे. साथ ही कैप्शन में लिखा गया था, ‘विक्रम वेधा (हिंदी) के सेट पर आज एक स्पेशल विजिटर आए.’

    Vikram vedha hindi

    आर. माधवन ने ट्वीट कर ऋतिक की तारीफ की है. (फोटो साभार: @ActorMadhavan/twitter)

    इस तस्वीर को रीट्वीट करते हुए आर. माधवन ने लिखा है, “इस फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए आप लोगों ने जो किया है, उससे पूरी तरह प्रभावित हूं. ऋतिक, ऐसा लगता है वो दुनिया पर राज करने जा रहे हो. क्या एटीट्यूड और लुक है यार! ओफ़्फ़…” आपको बता दें कि जुलाई में घोषणा की गई थी कि इस एक्शन और थ्रिलर फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए सैफ अली खान और ऋतिक कोशन को फाइनल किया गया है.

    आपको बता दें कि विक्रम वेधा तेलुगु फिल्म थी जिसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं, अब इसका हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है. फिल्म की हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान धमाका करने वाले हैं. वहीं, ऑरिजनल फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ही ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म से वो बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं.

    Tags: Hrithik Roshan, R Madhavan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर