Home /News /entertainment /

r madhavan movie rocketry the nambi effect release without poster in north indian theatres ps

आर माधवन की 'रॉकेट्री' के खिलाफ हो रही है साजिश? सिनेमाघरों के बाहर अब तक नहीं लगे पोस्टर!

1 जुलाई को माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री दः नंबी इफेक्ट' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

1 जुलाई को माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री दः नंबी इफेक्ट' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

आर माधवन (R Madhavan) 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) देखकर सिनेमाघरों से बाहर निकल रहे लोग भी आर माधवन के काम से बेहद खुश लग रहे हैं. इस बीच, फिल्म देखने वालों के बीच इस बात की भी चर्चा है कि आखिर सिनेमाघरों के बाहर 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट' के पोस्टर क्यों नहीं हैं?

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म अंतरिक्ष वैज्ञानिक नांबी नारायण के जीवन पर आधारित है, फिल्म रिलीज होते ही हर तरफ चर्चा में छा गई है. इस फिल्म के जरिए माधवन ने डायरेक्शन में भी कदम रख दिया है. रॉकेट्री देखकर सिनेमाघरों से बाहर निकल रहे लोग भी आर माधवन के काम से बेहद खुश लग रहे हैं. इस बीच, फिल्म देखने वालों के बीच इस बात की भी चर्चा है कि आखिर सिनेमाघरों के बाहर ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ के पोस्टर क्यों नहीं हैं?

ऐसे में सिनेमाघरों के कर्मचारियों की मानें तो अब तक फिल्म के पोस्टर वितरकों की ओर से नहीं भेजे गए हैं, जिसके चलते पोस्टर नहीं लगाए जा सके हैं और फिल्म के हिंदी रूपांतरण को उत्तर भारत में डिस्ट्रिब्यूट करने वाली कंपनी यूएफओ मूवीज के अधिकारियों को इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं है. दूसरी ओर आर माधवन के फैंस का कहना है कि यह रॉकेट्री को फ्लॉप कराने की साजिश है.

दिल्ली के निर्माण विहार के सिनेमाघर से रॉकेट्री का पोस्टर गायब
दिल्ली के निर्माण विहार स्थित सिनेपोलिस में ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ देखने पहुंचे दर्शकों ने भी इस बात को लेकर हैरानी जाहिर की है कि आखिर अब तक सिनेमाघर में फिल्म के पोस्टर क्यों नहीं लगे हैं. जब सिनेमाघर के कर्मचारियों से इसे लेकर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं है कि उनके यहां ‘रॉकेट्री’ लगाई जा चुकी है, क्योंकि जो भी फिल्में होती हैं उनके पोस्टर जरूर लगाए जाते हैं.

R madhavan

‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को शानदार ओपनिंग मिली है. (साभार: Poster)

लखनऊ के सिनेमाघरों में भी नहीं लगे पोस्टर
दिल्ली में ही नहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सिनेमाघरों से भी रॉकेट्री के पोस्टर नदारद रहे. सिनेमाघरों में रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट के पोस्टर ना होने की बात आर माधवन के फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं. नेटिजेंस का कहना है कि यह कहीं ना कहीं रॉकेट्री को फ्लॉप कराने की साजिश है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि, फिल्म को लेकर दर्शकों को जानकारी ना हो. हालांकि, इस पर अभी तक आर माधवन की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Tags: Bollywood news, R Madhavan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर