अपना शहर चुनें

States

शराब और ड्रग्स की वजह से एक्टर का करियर हो रहा बर्बाद... ट्रोल के इस भद्दे कमेंट पर आर माधवन ने दिया जवाब

आर माधवन (Photo Credit- actormaddy/Instagram)
आर माधवन (Photo Credit- actormaddy/Instagram)

आर माधवन (R Madhavan) को लेकर एक ट्रोल (Troll) ने कहा कि उन्होंने ड्रग्स (Drugs) और शराब (Alcohol) की वजह से अपना करियर बर्बाद कर लिया. जिसे सुनकर माधवन ने इस ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 10:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो यहां पर अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं हर सेलेब्रिटीज की तरह माधवन को भी पॉजिटिव कमेंट्स के साथ-साथ ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, लेकिन इस बार माधवन ने ट्रोल (Troll) को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई. इस ट्रोल ने अभिनेता पर शराब (Alcohol) और ड्रग्स (Drugs) की लत की वजह से अपना करियर खराब करने का आरोप लगाया. इस ट्रोल का कमेंट देखकर माधवन ने भी शानदार जवाब दिया.

दरअसल, एक वेब सीरीज में आर माधवन के को-स्टार रह चुके अभिनेता अमित साध ने एक तस्वीर ट्वीट कर लिखा कि 'भाई... मैडी सर... आपने मुझे उन 30 मिनट से एक बार फिर से प्रेरित कर दिया है... लव यू ब्रो... और भी ज्यादा जब हम अगली बार मिलेंगे'. वहीं इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक ट्रोल ने लिखा- 'मैडी एक समय पर मेरे दिल की धड़कन थे लेकिन अब उन्हें अपना शानदार करियर ड्रग्स और शराब से सेहत और जिंदगी इस तरह बर्बाद करते हुए देखकर दिल टूट जाता है. जब उन्होंने RHTDM से एंट्री ली थी तो वे कितने फ्रेश दिखते थे लेकिन अब उनका चेहरा और आंखें देखों... वो सबकुछ कहते हैं'.






इस ट्रोल के प्रोफाइल के मुताबिक ये एक डॉक्टर है. वहीं इस ट्रोल को जवाब देते हुए माधवन ने लिखा- 'ओह.. तो ये आपके निषकर्ष हैं? मैं आपके मरीजों के लिए चिंतित हूं. शायद आपको एक डॉक्टर की जरूरत है'. वहीं इसके अलावा अमिता साध ने भी इस ट्रोल को जवाब देते हुए हिदायत दी कि बोलने की आजादी का गलत इस्तेमाल ना करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज