अपना शहर चुनें

States

आर. माधवन बोले, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म का रिलीज होना आशीर्वाद जैसा

आर माधवन.
आर माधवन.

आर. माधवन (R. Madhavan) की नई थ्रिलर फिल्म का नाम है 'निशब्दम (Nishabdam)'. यह फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 2 अक्टूबर को रिलीज हो गई है. 'निशब्दम' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अनुष्का शेट्टी साक्षी की भूमिका में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2020, 4:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी के दौर में देश भर में सिनेमा हॉलों को खोलने की तैयारी की जा रही है. ऐसे में एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) का कहना है कि वर्तमान दौर को देखते हुए ओटीटी पर फिल्म रिलीज होना उनके लिए आशीर्वाद की तरह है. आर. माधवन की नई थ्रिलर फिल्म का नाम है 'निशब्दम'. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

माधवन ने कहा, इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि सिनेमाघरों का एक अलग ही आकर्षण है, लेकिन इन समयों के दौरान ओटीटी पर एक फिल्म रिलीज होना एक पूर्ण आशीर्वाद की तरह है. उन्होंने आगे कहा कि, ‘ओटीटी प्लेटफॉर्म प्रशंसकों के लिए बहुत अधिक आरामदायक और आसान हैं, खासकर कोरोना वायरस की मौजूदा परिस्थितियों में. सबसे खास बात यह है कि उनके पास कोई ज्योग्रॉफिकल या फिजिकल बाउंड्री नहीं है. लोग किसी भी फिल्म को अपने घर पर बैठकर आराम से कभी भी देख सकते हैं.’

उन्हें यह भी लगता है कि ओटीटी के माध्यम से कई कलाकारों को अपनी प्रतिभा को दिखाने और दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका मिल रहा है, जिसके कारण 'कंटेंट को बहुत अधिक अवसर मिल रहे हैं.' फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर हेमंत मधुरकर ने कहा, ‘फिल्म पूरी तरह से सिएटल में शूट की गई है. फिल्म की खासियत यह है कि फिल्म में बहुत सारे वास्तविक पुलिसकर्मी शामिल हैं. फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग दुवल के असली पुलिस स्टेशन में भी हुई थी. फिल्म का प्रत्येक स्थान वास्तविक और विशुद्ध है, इसमें कोई सेट नहीं है.’



'निशब्दम' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अनुष्का शेट्टी साक्षी की भूमिका में हैं. इसके माध्यम से हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसेन भारतीय सिनेमा में डेब्यू भी कर रहे हैं. फिल्म 2 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. तमिल और मलयालम दर्शकों के लिए इस तेलुगू थ्रिलर का शीर्षक 'साइलेंस' है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज