Home /News /entertainment /

r madhavan shares stunning view from the morning of cannes film festival 2022 red carpet

Cannes 2022 के रेड कार्पेट पर चलने से पहले आर. माधवन दिखे एक्साइटेड, खूबसूरत नजारे के साथ बताई फीलिंग

आर माधवन (फोटो साभार इंस्टाग्राम @actormaddy)

आर माधवन (फोटो साभार इंस्टाग्राम @actormaddy)

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival 2022) का आगाज फ्रांस में हो चुका है. इस समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) फ्रांस पहुंच चुके हैं. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. बता दें कि इस बार वह रेड कार्पेट पर चलेने वाले हैं. इसके साथ ही वह अपनी फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect ) के प्रीमियर में भी शामिल होंगे.

अधिक पढ़ें ...

Cannes Film Festival 2022: दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों से एक ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival 2022) का आगाज फ्रांस में हो चुका है. बॉलीवुड सितारे एक-एक करके इस इवेंट में शामिल होने के लिए फ्रांस पहुंच रहे हैं. इवेंट में शिरकत करने लिए फ्रांस पहुंच चुके बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फ्रांस के सूर्योदय टाइम को दिखाया है. इसके साथ ही उन्होंने फ्रांस की खूबसूरती को भी फैंस के साथ साझा किया है.

बता दें कि आर माधवन कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर चलने वाले हैं. इसके साथ ही फिल्म 75वें कान्स फिल्म उनकी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect ) फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए तैयार है .  ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ एक बायोपिक है जो इसरो (ISRO) के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन (Nambi Narayanan) के जीवन पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म का निर्माण माधवन खुद ने किया है. यह 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

आर माधवन का वीडियो
माधवन ने जो वीडियो शेयर किया है उसे उन्होंने खुद शूट किया है. वीडियो की शुरुआत में वह दालान से अपनी खिड़की की ओर चलते हुए दिखते हैं और शीशे की खिड़की के माध्यम से सुबह का मनोरम नाजारा दिखाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने में कैप्शन लिखा, “कान्स डे1- मेन रेड कार्पेट की सुबह.. मेरे कमरे से देखें .. 6.30 बजे. #रॉकेट्रीकान्स #रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट”.

View this post on Instagram

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

ये सितारे होंगे शामिल
75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बतौर जूरी हिस्सा बनेंगी. वहीं हिना खान, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी और नयनतारा और ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट भी अपने हुश्न का जलवा भी बिखेरेंगी. इसके साथ ही यहां भारत की कई फिल्मों को दिखाया जाएगा. ऐसे में यह कई वजहों से खास है. बता दें कि इस साल का कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 17 मई से 26 मई तक चलेगा.

इन फिल्‍मों की होगी स्‍क्रीनिंग
इस बार कान्स 2022 में ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के अलावा निखिल महाजन की मराठी फिल्म गोदावरी, निर्देशन शंकर श्रीकुमार की हिन्दी फिल्म ‘अल्फा बीटा गामा’ , असम निर्देशन बिस्वजीत बोरा की फिल्म ‘ बुंबा राइड’, डायरेक्टर अचल मिश्रा की मराठी फिल्म ‘धुइनो’ और डायरेक्टर जयराज की फिल्म ‘ट्री फुल ऑफ पेरट्स’ को भी दिखाया जाएगा.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, R Madhavan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर