होम /न्यूज /मनोरंजन /

आर माधवन की 'रॉकेट्री' को मिली 9.3 की रेटिंग, 'द कश्मीर फाइल्स' की तरह स्पीड पकड़ने की उम्मीद

आर माधवन की 'रॉकेट्री' को मिली 9.3 की रेटिंग, 'द कश्मीर फाइल्स' की तरह स्पीड पकड़ने की उम्मीद

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री' को मिली 9.3 की रेटिंग (फोटो क्रेडिट : Film Poster)

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री' को मिली 9.3 की रेटिंग (फोटो क्रेडिट : Film Poster)

आर माधवन (R Madhavan) स्टारर 'रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) को IMDb पर 9.3 रेटिंग मिली है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि यह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तरह रफ्तार पकड़ेगी, जिसने शुरुआत तो धीमी की थी, लेकिन बाद में 300 करोड़ रुपये की कमाई की.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म ‘रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) बॉक्स ऑफिस पर तेजी से रफ्तार पकड़ रही है. 1 जुलाई, 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म को पूरे देश में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की मौजूदा IMDb रेटिंग 9.3 है. इस फिल्म से निर्देशन की शुरुआत करने वाले एक्टर माधवन ने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर की. उन्होंने UNI का एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें कहा गया है कि फिल्म को 9.2 IMDb रेटिंग मिली है, जिसके और बढ़ने की संभावना है.

फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए माधवन ने ISRO के क्रायोजेनिक्स के पूर्व प्रमुख नांबी नारायणन की भूमिका निभाई है. 1994 में नारायणन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. चार साल बाद, सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ सभी आरोपों को खारिज कर दिया था. हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की, लेकिन बाद में इसने रफ्तार पकड़ी.

Rocketry The Nambi Effect, Rocketry The Nambi Effect box office, Rocketry The Nambi Effect imbd rating, Rocketry The Nambi Effect rating, Rocketry The Nambi Effect reviews, rocketry the nambi effect news, रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट, आर माधवन

(फोटो क्रेडिट : Twitter @Ranganathan Madhavan)

‘द कश्मीर फाइल्स’ की तरह पकड़ सकती है रफ्तार
BoxOfficeIndia.com के अनुसार, “रॉकेट्री (हिंदी) शुक्रवार को बहुत कम शुरुआती पॉइंट से शुरू होकर शनिवार को दोगुनी हो गई. शनिवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 2 करोड़ रुपये हो गया है.” इस बढ़त को देखते हुए फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि यह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तरह रफ्तार पकड़ेगी, जिसने शुरुआत तो धीमी की थी, लेकिन बाद में 300 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज किया गया है.

मेरी फिल्में हमेशा से पैन-इंडिया रही हैं : माधवन
आर माधवन ने जहां अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी उपलब्धि का जश्न मनाया, तो वहीं उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस.कॉम को बताया, “मेरी फिल्में हमेशा से अखिल भारतीय रही हैं. मुझे लगता है कि बाकि दुनिया मुझे पकड़ रही है. मैंने कई साल पहले ही ट्रेंड सेट कर लिया था. ‘रामजी लंदनवाले’ या ’13बी’, जो एक साथ शूट की जाने वाली पहली फिल्मों में से एक थी, ‘रॉकेट्री’ को तीन भाषाओं में शूट होने का गौरव मिला हुआ है. इसलिए लोग मुझे क्रेडिट नहीं देते हैं, लेकिन मैं कई बार ट्रेंड सेट करता हूं.

Tags: Bollywood news, R Madhavan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर