आर. माधवन के ‘सेवंथ सेंस’की शूटिंग 5 दिन में ही रुकी, फाइनेंसर ने प्रोजेक्‍ट से खींचे हाथ

आर. माधवन फिलहाल दुबई में ही हैं.
आर. माधवन फिलहाल दुबई में ही हैं.

Web Show Seventh Sense: फाइनेंसर और गौरांग दोषी के बीच क्रिएटिव डिफरेंस आ गए थे. इसके चलते फाइनेंसर ने पैसा देना बंद कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 11:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आर. माधवन (R. Madhavan) और गौरांग दोषी (Gaurang Doshi) के वेब शो ‘सेवंथ सेंस (Seventh Sense)’ को किसी की नजर लग गई है. कुछ दिनों के क्वारंटाइन के बाद सबने शूटिंग शुरू दुबई (Dubai) में शुरू हुआ, लेकिन शूट शुरू होने के 5 दिनों के बाद ही शूटिंग को बंद कर टीम को वापस भारत लौटना पड़ा. खबरों के मुताबिक, शो के मुख्‍य फाइनेंसर सोहेल मोहम्‍मद अल जरूनी (Suhail Mohammad Al Zarooni) ने इस प्रोजेक्‍ट से हाथ पीछे खींच लिए हैं.

क्रिएटिव डिफरेंस चलते फाइनेंसर ने हाथ इस प्रोजेक्ट से पीठे खींच लिए हैं. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग से लेकर कलाकार जिन होटलों में रुके थे, वहां के खर्चे तक रोक दिए गए. रिपोर्ट के मुताबिक, फाइनेंसर और गौरांग दोषी के बीच क्रिएटिव डिफरेंस आ गए थे. इसके चलते फाइनेंसर ने पैसा देना बंद कर दिया.

रिपोर्ट में बताया गया है कि कलाकारों और कास्ट-क्रू को ये कहकर दुबई बुलाया गया था कि वहां पैसों का इंतजाम हो जाएगा. ज्‍यादातर एक्टर्स साइनिंग अमाउंट का 20 फीसदी या टोकन मनी देकर दुबई बुलाए गए थे, वहां जाने पर हकीकत कुछ और ही सामने आई और प्रोजेक्ट को बीच में छोड़कर टीम को वापस लौटना पड़ा.



रोहित रॉय ने बताया कि शूट बंद होने की असली वजह क्या है, ये अभी पता नहीं चल सकी है, लेकिन गौरांग दोषी प्रोजेक्ट के लिए अभी भी मेहनत कर रहे हैं. वह कोशिश में लगे हैं कि इसे फिर से शुरू किया जाए. बताया जा रहा है कि आर. माधवन फिलहाल दुबई में ही हैं. क्योंकि उनकी फैमिली वहां है. उनके बेटे वहीं पढ़ाई करते हैं.

शो में अहम भूमिका निभा रहे दिव्येन्दु भट्टाचार्य वहां 25 दिन होटल में रहे और अब बिना एक भी दिन शूट किए इंडिया वापस आ गए हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं लंबे समय से अपने हिस्‍से की शूटिंग का इंतजार करता रहा. मेरा काम शुरू होने में वक्‍त लगता रहा, फिर फैमिली इमरजेंसी भी आ गई. दूसरे शोज को भी डेट्स दी हुई थीं, इसलिए वापस इंडिया आ गया. अब पता चला कि शूटिंग नहीं हो रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज