आलिया की फिल्म 'राज़ी' ने 5 दिन में कमाए इतने करोड़

आलिया की फिल्म 'राज़ी' ने 5 दिन में कमाए इतने करोड़
फिल्म राज़ी के एक सीन में आलिया भट्ट

फिल्म 'राज़ी' 11 मई को रिलीज हुई थी.

  • Share this:
मेघना गुलजार की स्पाई-ड्रामा फिल्म राज़ी ने बॉक्स आॅफिस पर 5 दिन में 45.34 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म 35 से 40 करोड़ के बजट में बनी है और उम्मीद की जा रही है कि अपने पहले हफ्ते में ये फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बिजनेस को लेकर ट्वीट किया, 'राजी लगातार बॉक्स आॅफिस पर अपनी डॉमिनेंस बनाए हुए है. फिल्म ने शुक्रवार को 7.53 करोड़, शनिवार को 11.30 करोड़, रविवार को 14.11 करोड़, सोमवार को 6.30 करोड़ और मंगलवार को 6.10 करोड़ रुपए कमाए हैं. उम्मीद है कि हफ्ते भर में फिल्म 55 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच जाएगी.' इस कलेक्शन के साथ राज़ी, 'पद्मावत', 'बागी 2', 'रेड' और 'पैडमैन' के बाद साल की पांचवी बड़ी फिल्म बन गई है.

बता दें कि फिल्म में आलिया के अलावा विक्की कौशल, सोनी राजदान और ​रजित कपूर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म में आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है. फिल्म को जंगली पिक्चर्स और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है.



आलिया की बात करें तो पिछले 6 सालों में आलिया अपनी हर फिल्म के साथ बॉक्स आॅफिस पर राज करती नजर आ रही हैं. वह एक ऐसी अभिनेत्री बनकर उभरी हैं जो किसी फिल्म को अकेले अपने कंधे पर उठाकर उसे सफल बना सकती हैं. 25 वर्षीय आलिया की फैन फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है.






ये भी पढ़ें-'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में नजर आएगी 'नच बलिए' की ये जोड़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading