Raazi Trailer: जब देश के लिए करनी पड़ी पाकिस्तान में शादी!

हाईवे जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग के दम पर तारीफ हासिल करने वाली आलिया एक बार फिर आपको इंप्रेस करने पर्दे पर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2018, 2:32 PM IST
  • Share this:
हाईवे जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग के दम पर तारीफ हासिल करने वाली आलिया एक बार फिर आपको इंप्रेस करने पर्दे पर आने वाली हैं. उनकी आने वाली फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर से जो कहानी निकल कर आती है उसके मुताबिक आलिया फिल्म में एक जासूस के किरदार में नजर आने वाली हैं. लेकिन यह किरदार 'जग्गा जासूस' या 'बॉबी जासूस' जैसा नहीं है. भारत और पाकिस्तान के बीच बुनी इस सीरियस कहानी में आलिया एक दमदार रोल में नजर आने वाली हैं.

आलिया के साथ विकी कौशल लीड रोल में हैं. वह एक पाकिस्तानी आर्मी अफसर हैं. वहीं हिंदुस्तानी जासूस आलिया भट्ट उनकी पत्नी के रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है. यह एक कश्मीरी लड़की की जिंदगी पर आधारित है जो 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है.

धर्मा प्रोडक्शन और जंदली पिक्चर्स के बैनर तले आ रही राजी 11 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग पंजाब, मुंबई में हुई है. फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी मेघना गुलजार ने निभाई है. मेघना इससे पहले 'फिलहाल' और 'तलवार' जैसी फिल्में बना चुकी हैं.



 





देखिए इंडिया की इस यूट्यूब स्टार की हॉट PHOTOS!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading