Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हंगरी में सुशांत को नहीं किया 17 करोड़ का पेमेंट, देश में किया भुगतान: दिनेश विजान

    सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म ‘राब्ता’ के डायरेक्टर दिनेश विजान.
    सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म ‘राब्ता’ के डायरेक्टर दिनेश विजान.

    खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े अहम सबूत प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के हाथ लगे हैं, जिसे दिनेश विजान (Dinesh Vijan) और उनके प्रोडक्शन हाउस से जोड़ा जा रहा है. अब विजान ने इस संबंध में अपना बयान जारी किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 11:32 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. मीडिया में इस तरह की अपुष्ट खबरें हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े अहम सबूत प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के हाथ लगे हैं. इस सबूत को सीधे निर्माता दिनेश विजान और उनके प्रोडक्शन हाउस से जोड़ा जा रहा है. दरअसल, एक खबर में कहा गया था कि सुशांत को फिल्म ‘राब्ता’ के लिए 17 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया गया था. अब विजान ने खुद इस संबंध में एक बयान दिया है.

    दिनेश विजान (Dinesh Vijan) ने अपने प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स की तरफ से कहा है कि मैडॉक फिल्म ने हंगरी में सुशांत को पेमेंट नहीं किया था और ना ही मैडॉक फिल्म को अभिनेता के फीस के रुप में 17 करोड़ रुपए मिले थे, जैसा कि प्रतिष्ठित मीडिया हाउस की खबर में दावा किया किया गया है.

    प्रवर्तन निदेशालय को सौंप दिए हैं सभी साक्ष्य
    विजान ने कहा कि हमने एक्टर द्वारा साइन किए गए एग्रीमेंट के मुताबिक अभिनेता को फुल एंड फाइनल पेमेंट भारत में किया था. हमने इससे संबंधित सभी साक्ष्य को ईडी को सौंप दिए हैं. उन्होंने कहा कि हंगरी में शूटिंग से संबंधित सभी लेनदेन और इसके मानदेय टी-सीरीज़ द्वारा किए गए थे. आप टी-सीरीज़ के लोगों से इस बारे में पूछ सकते हैं.
    अफवाहें न फैलाएं- विजान


    निर्माता दिनेश विजान ने अपने बयान में कहा है कि मैडॉक फिल्म्स एक जिम्मेदार फिल्ममेकर है और हम सभी नियमों का पालन करते हैं. संबंधित मीडिया हाउस हमेशा सच्चाई के साथ खड़ा रहा है. ऐसे में हम आशा करते हैं कि उसके द्वारा सही तथ्यों को प्रस्तुत करने से सही रिपोर्टिंग को बढ़ावा मिलेगा. हम अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते हैं, लेकिन हम हर तरीके से एजेंसी का सहयोग करेंगे. बता दें कि दिनेश विजान को कुछ दिन पहले ही भारत आना था. जब से उनका कोरोना वायरस का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है, वे फिलहाल हंगरी में रह रहे हैं और स्वस्थ होने के बाद भारत आएंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज