Home /News /entertainment /

radhe shyam in hindi collects more then rs 4 crore on day 1 know the kashmir files box office collection ss

Box Office Collection: Radhe Shyam की धीमी शुरुआत, The Kashmir Files झेल गई 'प्रभास तूफान'

राधे श्याम और राधे श्याम दोनों फिल्मों को लेकर पिछले काफी दिनों से बज बना हुआ था.

राधे श्याम और राधे श्याम दोनों फिल्मों को लेकर पिछले काफी दिनों से बज बना हुआ था.

Radhe Shyam and The Kashmir Files Box Office collection Day 1: 'राधे श्याम' के साथ रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर आशंका जताई थी कि ये 'प्रभास तूफान' के सामने नहीं टिकेगी, लेकिन विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) द्वारा निर्देशित ये फिल्म 'प्रभास तूफान' के झेल गईं और रहले दिन ठीक-ठाक कमाई कर डाली. जानिए बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन दोनों फिल्मों की कमाई कितनी रही.

अधिक पढ़ें ...

‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) और ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) दो फिल्म  1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. दोनों फिल्म पिछले लंबे समय से चर्चाओं में हैं. ‘राधे श्याम’ में जहां प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म है. वहीं, ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती अपनी अदाकारी का जादू दिखा रहे हैं.

‘राधे श्याम’ के साथ रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर आशंका जताई थी कि ये ‘प्रभास तूफान’ के सामने नहीं टिकेगी, लेकिन विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) द्वारा निर्देशित ये फिल्म ‘प्रभास तूफान’ के झेल गईं और रहले दिन ठीक-ठाक कमाई कर डाली. तो चलिए जानते हैं कि पहले दिन दोनों फिल्म का बॉक्स ऑफिस कमाई कितनी रही.

‘राधे श्याम’ ने पहले दिन कितने कमाए

‘राधे श्याम’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस की कमाई (Radhe Shyam Box Office collection day 1) के बात करें तो फिल्म ने पहले ही दिन तकरीबन 15 करोड़ की कमाई करके शानदार शुरुआत की है. सिर्फ हिंदी वर्जन के जरिए ही फिल्म 4.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. हालांकि प्रभास के फैंस और इस फिल्म को लेकर बने बज को देखकर उम्मीदें और ज्यादा की जताई जा रही थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, भले ही ‘राधे श्याम’ ने तेलुगु में अच्छी शुरुआत की हो लेकिन राज्य के बाहर, इसने वास्तव में सेंध नहीं लगाई है.

 ‘द कश्मीर फाइल्स’ की अच्छी शुरुआत

वहीं, बात ‘द कश्मीर फाइल्स’ की करें तो पहले कहा जा रहा था कि विवेक रंजन अग्निहोत्री की ये फिल्म ‘प्रभास तूफान’ को झेल नहीं पाएगी. लेकिन अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की ये फिल्म लोगों के दिलों पर राज करने में कामयाब रही. लो बजट की इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 3.25 करोड़ की कमाई की है.

प्रभास की फिल्म से थी और उम्मीदें

प्रभास की पिछली रिलीज फिल्म ‘साहो’ के पहले दिन की कमाई की बात करें तो वह लगभग 25 करोड़ रुपये थी, तो इस हिसाब से ‘राधे श्याम’ का कलेक्शन थोड़ा निराशाजनक है. बीओआई की रिपोर्ट का दावा है कि आगे चलकर, ‘राधे श्याम’ के अपने गृह क्षेत्र के बाहर अच्छी कमाई करने की संभावना बहुत कम है.

तरण आदर्श ने राधे श्याम को दिए महज 2 स्टार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श को ‘राधे श्याम’ नहीं लुभा पाई. फिल्म को उन्होंने 2 स्टार रेटिंग देते हुए इसे ‘निराशाजनक’ बताया. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ऐसा जरूरी नहीं है कि दिलचस्प आइडियाज दिलचस्प फिल्मों में तब्दील हो ही पाएं. राधे श्याम में सब कुछ है लेकिन फिर भी ये फिल्म एक सबसे बड़े डिपार्टमेंट में कमजोर रह जाती है.. और वो है राइटिंग.’

Tags: Anupam kher, Box Office Collection, Mithun Chakraborty, Radhe Shyam

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर