मेकिंग ऑफ राधे Title Track आया सामने, सलमान खान को दिशा पाटनी ने बोला Sorry

मेकिंग ऑफ राधे Title Track आया सामने. (Photo Credits: Salman Khan Films/Youtube)

मेकिंग ऑफ राधे Title Track आया सामने. (Photo Credits: Salman Khan Films/Youtube)

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिलीज होने में चंद दिन ही बचे हैं. इस बीच ‘राधे’ के टाइटल ट्रैक का मजेदार मेकिंग वीडियो सामने आया है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का टाइटल ट्रैक 'वांटेड' रिलीज होने के बाद धूम मचा रहा है. इस गाने का इंतजार फैंस बड़ी बेताबी से कर रहे थे. गाने में एक तरफ जहां भाईजान का स्वैग देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ दिशा पाटनी का डांस फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. अब टाइटल ट्रैक ‘राधे’ का मेकिंग वीडियो जारी किया गया है

रिलीज होने के साथ ही मेकिंग वीडियो वायरल होने लगा है. वीडियो में सलमान खान और फिल्म से जुड़े लोग अलग अलग तरह से बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में सलमान खान बताते हैं कि साजिद-वाजिद के साथ कैसे इस गाने की शुरुआत हुई. वीडियो में दिख रहा है सलमान खान और दिशा पाटनी डांस कर रहे हैं. अचानक सलमान डांस करते-करते रुक जाते हैं और कहते हैं 'थोड़ा सा नाचने के लिए जगह मिलेगा'. जिसके बाद दिशा स्माइल देते हुए बड़े प्यार से सॉरी बोलती हैं और इस पर सभी लोग हंसने लगते हैं.

Youtube Video

रिलीज किया पूरा मेकिंग वीडियो काफी मजेदार है. वीडियो में सलमान खान के अलावा ‘राधे’ के डायरेक्टर प्रभु देवा और कोरियोग्राफर भी अपनी अपनी बात कहते नजर आते हैं. सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान माहौल बना देते हैं. इस मेकिंग वीडियो में हर कोई मस्ती करता नजर आ रहा है. बता दें कि 'राधे' के टाइटल ट्रैक को साजिद-वाजिद ने म्यूजिक दिया है. इस गाने को लिखा भी साजिद ने ही है और गाया भी है. कोरियोग्राफी मुदस्सर खान की है.
फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को जी 5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. इसके अलावा डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी देख पाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज