लाइव टीवी

जब बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड सीन लीक होने पर मचा था बवाल

News18Hindi
Updated: December 28, 2019, 7:42 PM IST
जब बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड सीन लीक होने पर मचा था बवाल
राधिका आप्ट का जन्मदिन

अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. जानें क्या हुआ था जब उनका एक न्यूड सीन इंटरनेट पर लीक कर दिया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2019, 7:42 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस का बोल्ड होना किसी मुसीबत से कम नहीं होता. बड़े पर्दे पर एक बोल्ड सीन और एक्ट्रेस पर करोड़ों सवाल खड़े होने लग जाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को मजबूत रहकर ऐसे सवाल करने वाले लोगों को जवाब देना पड़ता है. इंडस्ट्री में ऐसी ही कुछ इमेज है अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) की. राधिका अपने बोल्ड सीन के चलते अकसर विवादों में घिरीं, यहां तक कि उनसे अजीबो-गरीब सवाल भी पूछे गए. हालांकि राधिका ने इन सभी सवालों के मुंहतोड़ जवाब भी दिए. आपको बताने जा रहे हैं उस वाकये के बारे में जब राधिका का एक न्यूड सीन लीक हो गया था.

दरअसल, साल 2015 में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी. ये फिल्म सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट के लिए थी. इसे पहले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाना था. इस फिल्म के लिए अनुराग को जिस तरह की एक्ट्रेस की तलाश थी, वो उन्हें राधिका के रूप में मिली. फिल्म में एक न्यूड सीन फिल्माया जाना था, जिसे करने में राधिका को कोई ऐतराज नहीं था. इस सीन में एक्ट्रेस को अपने निर्वस्त्र होकर एक स्ट्रॉन्ग सीन देना था. इस रोल के लिए कोई भी एक्ट्रेस तैयार नहीं हो रही थी, मगर राधिका आप्टे ने इस रोल के लिए हामी भर दी.

बोल्ड और बेबाक हैं राधिका आप्टे


की थी पुलिस से शिकायत

पूरे एहतियात के साथ इस सीन को शूट किया गया था, मगर कुछ ही समय बाद फिल्म का एक सीन लीक हो गया. जब अनुराग कश्यप को इस बारे में मालूम हुआ तो न सिर्फ उन्हें गुस्सा आया बल्कि इससे राधिका को हुई परेशानी के लिए उन्होंने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया. वो तुरंत इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास भी गए थे.

जब लीक हुआ था बोल्ड सीन


इस फिल्म में भी दिया बोल्ड सीनहालांकि राधिका इस पूरी घटना के दौरान एक मजबूत महिला के तौर पर दिखाई दीं. उन्होंने इसके बाद 2016 में आई फिल्म 'पार्च्ड' में भी एक बेहद बोल्ड सीन दिया था. इस सीन के लिए एक बार फिर राधिका को कई तरह की बातें सुननी पड़ीं. राधिका ने इस विवाद पर भी कड़ाई से जवाब दिया लेकिन उन्होंने कभी इन सब बातों को खुद पर या अपने काम पर हावी नहीं होने दिया.

बचपन से है एक्टिंग का शौक


फिल्मी है लाइफ
7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु के वेल्लोर में जन्मीं राधिका ने पढ़ाई तो गणित में की है, लेकिन शौक हमेशा से रहा एक्टिंग का. 8 साल तक कत्थक भी सीखा. बीते दस साल से सिनेमा की दुनिया में सक्रिय हैं, लेकिन पहचान बनी, बीते कुछ 4-5 सालों के दौरान.

पति बेनेडिक्ट टेलर के साथ राधिका आप्टे


कर ली शादी
2005 में आई फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' में राधिका ने एक छोटा सा रोल किया था. इसमें उन्हें शायद ही ज्यादा लोगों ने नोटिस किया हो. इसके बाद वो साल 2008 में फिल्म शोर इन द सिटी से चर्चा में आईं. उस वक्त ऐसी भी खबरें आईं कि राधिका तुषार कपूर को डेट कर रही हैं. हालांकि बाद में ये भी बताया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इस बीच राधिका ने शादी भी कर ली. उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से बिना कोई तामझाम किए चुपचाप शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट ड्रेस राखी के लिए बनी मुसीबत, रोते हुए बोलीं- मेरे पति मुझे नहीं समझते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 6:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर