अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं राधिका आप्टे, कहा- आपके साथ खुद को सुरक्षित महसूस किया

राधिका आप्टे
राधिका आप्टे

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अनुराग कश्यप के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. हमेशा ही विवादों को लेकर चर्चा का विषय बने रहने वाले अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, अनुराग ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. इस बीच तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) समेत कई एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर का सपोर्ट किया है. अब एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी अनुराग कश्यप के समर्थन में आ गई हैं.

राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''अनुराग कश्यप आप मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक रहे हो. आपने मुझे प्रेरित किया और हमेशा मेरा समर्थन किया है. आपने हमेशा मुझे एक समान माना है और एक-दूसरे के प्रति ये आपसी प्यार और सम्मान को मुझे भी पसंद है. जिस दिन से मैं आपको जानती हूं, मैंने आपकी उपस्थिति में हमेशा खुद को बेहद सुरक्षित महसूस किया है. आप हमेशा से मेरे भरोसेमंद दोस्त रहे हैं और आगे भी रहेंगे. आपको प्यार.''


यौन शोषण के आरोपों से घिरे हैं अनुराग कश्यप
बता दें कि अनुराग कश्यप इन दिनों एक्ट्रेस पायल घोष के लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने बीते 19 सितंबर को अनुराग कश्यप पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी. एक्ट्रेस के इन आरोपों के बाद 20 सितंबर को एक के बाद एक अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट किए और खुद पर लगे इन गंभीर आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी. इस बीच पायल घोष उनके खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज करा सकती हैं. घोष के वकील नितिन सतपुते ने रविवार को यह जानकारी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज