राधिका आप्टे ने वीजा के लिए लंदन के म्यूजिशियन Benedict Taylor से की शादी?

राधिका आप्टे ने कहा कि वह इस साल वह काम न करने का फैसला लिया है (फोटो साभारः Instagram @radhikaofficial)
राधिका आप्टे ने कहा कि वह इस साल वह काम न करने का फैसला लिया है (फोटो साभारः Instagram @radhikaofficial)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने कहा कि जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा आसानी से मिल जाता है, तब जाकर उन्होंने शादी रचाई. उन्होंने आगे कहा कि वह शादी की समर्थक नहीं हैं, लेकिन वीजा बहुत बड़ी समस्या है और वे दोनों साथ रहना चाहते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 3:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राधिका आप्टे (Radhika Apte) अब बॉलीवुड और दक्षिण भारत की फिल्मों में जाना पहचाना चेहरा हैं, लेकिन अब राधिका का रुख ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ भी देखने को मिल रहा है. वहीं, दूसरी ओर ओटीटी से अपनी अलग पहचान बना रहे एक्टर विक्रांत मैसी का जलवा भी कायम है. हाल ही में राधिका और मैसी कई मुद्दों पर एक दूसरे से बातचीत करते नजर आए. इसी दौरान मैसी ने राधिका से एक ऐसा सवाल पूछा, जिसका जवाब राधिका ने बड़े मजेदार तरीके से दिया.

राधिका ने वीजा के लिए की शादी?
राधिका आप्टे ने लंदन के म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से शादी की थी और शादी से पहले तक दोनों लंबे समय तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में भी थे. ऐसे में, बातचीत के दौरान मैसी ने राधिका से पूछा कि आपने शादी कब की? इस सवाल का जवाब देते हुए राधिका ने कहा कि जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा आसानी से मिल जाता है. उन्होंने आगे कहा कि वह शादी की समर्थक नहीं हैं, लेकिन वीजा बहुत बड़ी समस्या है और वे दोनों साथ रहना चाहते थे.
View this post on Instagram

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on








मैसी ने राधिका से एक सवाल और किया, जिसमें उन्होंने पूछा कि वह कहां हैं? तो इसके जवाब में राधिका ने कहा कि वह अभी लंदन में हैं और उन्होंने यह फैसला लिया है कि इस साल वह काम नहीं करेंगी. बता दें, राधिका न सिर्फ बॉलीवुड के टॉप हीरोज के साथ, बल्कि दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी काम कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज