लाइव टीवी

राधिका आप्‍टे को इसलिए 'बदलापुर' के बाद ऑफर होने लगी थी कई एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍में

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 12:57 PM IST
राधिका आप्‍टे को इसलिए 'बदलापुर' के बाद ऑफर होने लगी थी कई एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍में
राध‍िका हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं.

राधिका आप्‍टे (Radhika Apte) नेटफ्लिक्‍स की कई वेब सीरीज जैसे 'सेक्रेड गेम्‍स', 'लस्‍ट स्‍टोरीज', 'घोउल' आदि में नजर आ चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 12:57 PM IST
  • Share this:
राधिका आप्‍टे (Radhika Apte) कई फिल्‍मों में अपने बोल्‍ड अंदाज दिखा चुकी हैं. ऐसे में राधिका का कहना है कि फिल्‍म 'बदलापुर' (Badlapur) में किए एक बोल्‍ड सीन के बाद से ही राधिका को कई सेक्‍स कॉमेडीज (Sex Comedies) के ऑफर आने लग गए. राधिका ने फिल्‍म 'बदलापुर' (Badlapur) में ऐसा किरदार निभाया था, जो लड़की खुद को जान से मार देने की धमकी देने वाले शख्‍स के सामने मजबूरी में अपने कपड़े उतारती है. राधिका का कहना है कि लोगों ने ये सोचना शुरू कर दिया कि मैं फिल्‍मों में इस तरह के ही किरदार करूंगी.

राधिका ने कहा कि वह ऐसी किसी भी फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बनना चाहतीं जो उनके लिए मायने नहीं रखती. राधिका ने कहा, 'आपको जानकार आश्‍चर्य होगा कि 'बदलापुर' के बाद मुझे एडल्‍ट फिल्‍में ऑफर होने लगीं. हाल ही में एक इवेंट में बोलते हुए राधिका ने कहा, 'क्‍योंकि मैंने बदलापुर में वो किरदार किया या एक शॉर्ट फिल्‍म 'अहल्‍या' की इसलिए उनका कहना था कि मैं ऐसे ही किरदार करती आ रही हूं.' उन्होंने कहा, 'मैं इतना सारा काम रिजेक्‍ट कर रही थी कि मुझे समझ ही नहीं आया कि ये मेरे करियर के लिए अच्‍छा है या नहीं.



राधिका ने कहा, 'मुझे लगता है कि लोग 'प्रोग्रेसिव' के नाम पर कुछ भी लिख रहे हैं. उदाहरण के लिए आदमियों से नफरत करना प्रोग्रेसिव होना नहीं है. ये कहानी कहने का एक माध्‍यम है, लेकिन एक निर्देशक या लेखक के तौर पर आप कुछ लोगों तक पहुंचा रहे हैं. आपकी सोच और नजरिया ही मेरे लिए सबसे अहम है.'

उन्‍होंने आगे कहा, 'कई सारी ऐसी फिल्‍में हैं, जो उन्‍हें एक महिला के तौर पर पसंद नई आईं. क्‍योंकि वह कहती हैं कि वह महिलाओं के बारे में है, वह समानता की बात करते हैं लेकिन ऐसा है नहीं. मेरी सोच कई सारे लोगों से इत्तेफाक नहीं रखती है, लेकिन यह इसे सही या गलत नहीं बनाती है.

यह भी पढ़ें: अपनी पैंट की चेन बंद करना भूल गए कार्तिक आर्यन तो अनन्‍या पांडे ने दिलाया याद, Viral हुआ Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर