अपनी शक्ल की वजह से फिल्मों में रिजेक्ट होती थी ये एक्ट्रेस, अब बन गई स्टार

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 3:26 PM IST
अपनी शक्ल की वजह से फिल्मों में रिजेक्ट होती थी ये एक्ट्रेस, अब बन गई स्टार
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान.

सोशल मीडिया पर शेयर हुए एक इंटरव्यू में राधिका मदान ने बड़ी बेबाकी से बताया कि किस तरह से उन्हें ये कह कर रिजेक्ट कर दिया जाता था कि वो खूबसूरत नहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 3:26 PM IST
  • Share this:
फिल्म 'हिंदी मीडियम' की कामयाबी के बाद अब इसका सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' तैयार हो रहा है. साल 2020 अप्रैल में इरफान खान (Irrfan Khan)की ये फिल्म रिलीज़ हो जाएगी. बीमारी से कमबैक करने के बाद इरफान की ये पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में उनकी बेटी का किरदार राधिका मदान निभा रही हैं. राधिका मदान (Radhika Madan) ने फिल्म पटाखा (Patakha) से बॉलीवुड में एन्ट्री की.

अभिनेत्री राधिका मदान के मुताबिक, उनके रोल पर नेपोटिज़्म की नज़र पड़ सकती थी. दरअसल फिल्म के निर्माता दिनेश विज़ान उनका रोल किसी स्टार किड को देना चाहते थे. पिंकविला को इंटरव्यू में राधिका मदान ने बताया कि कितनी मुश्किल से उन्होंने इस रोल के लिए निर्माता-निर्देशकों को मनाया और ये तक कहा कि वो  इस रोल के लिए ढेर सारे ऑडिशन्स तक देने को तैयार हैं. तब कहीं जाकर उन्हें रोल हासिल हो सका. हालांकि उन्होंने ये जवाब नहीं दिया कि ये वाकया क्या फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से जुड़ा हुआ है. लेकिन साफ है कि बात फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की ही थी, क्योंकि इस फिल्म में सारा अली खान की एन्ट्री को लेकर बहुत शोर उठ रहा था. ऐसी खबरें आ रही थीं कि सारा  फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका करेंगीं. ऐसे में राधिका मदान का बिना नाम लिए इशारा साफ तौर पर सारा पर ही सवाल खड़े करता है.

pooja madan

बहरहाल, फिल्म 'पटाखा' के बाद इरफान की फिल्म राधिका मदान के लिए बड़ा मौका है. छोटे पर्दे पर बड़ा मुकाम हासिल कर राधिका ने सीधे बॉलीवुड में एन्ट्री की है. राधिका की बॉलीवुड से एक शिकायत ये भी रही कि उनकी एक्टिंग को पसंद करने वाले निर्माताओं ने उन्हें ये कह कर रोल देने से मना कर दिया कि वो खूबसूरत नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर हुए राधिका मदान एक इंटरव्यू में बड़ी बेबाकी से बता रही हैं कि किस तरह से उन्हें ये कह कर रिजेक्ट कर दिया जाता था कि वो खूबसूरत नहीं हैं. उनके लुक्स की वजह से उन्हें काम नहीं मिला जबकि फिल्म 'पटाखा' में उन्होंने बेहद शानदार एक्टिंग कर एक पहचान बनाई. इससे पहले वो कलर्स के सीरियल ‘मेरी आशिकी… तुम्ही से ही’ में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों पर छा गई थीं.

यह भी पढ़ें:

लता मंगेशकर के साथ रानू मंडल के गाना गाने की खबर झूठी है, मार्फ्ड फोटो हुई वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...