राधिका मदान ने लिया वैक्सीन का पहला डोज, टीका के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की

एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है. (Photo: @radhikamadan)

एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है. (Photo: @radhikamadan)

एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है. राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए अपनी फोटो शेयर की है और लोगों से रजिस्ट्रेशन कराने की गुजारिश की है.

  • Share this:

मुंबई. पूरा विश्व कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी से जूझ रहा है. खासकर भारत पर इस समय कोरोना वायरस कहर बनकर टूट पड़ा है और ऐसी भयावह स्थिति में मात्र एक विकल्प है कि आप जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवाएं. 18 साल की उम्र से ऊपर वालों के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है. जी हां, राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए अपनी फोटो शेयर की है और लोगों से रजिस्ट्रेशन की गुजारिश की है.

राधिका लिखती हैं- ‘एक समय पर एक कदम 💉’ #Vaccinated मैं लोगों से विनती कर रही हूं कि वैक्सीन के लिए जल्द से जल्द पंजीकरण कराएं और अपना डोज लगवा लें. कृपा करके पूरी सावधानी के साथ वैक्सीन सेंटर पर जाएं, डबल मास्क पहनें, हाथों को सैनेटाइज करें, पर्याप्त दूरी रखें और घबराएं नहीं. वैक्सीन लेने के एक दिन पहले भरपूर नींद लेना न भूलें और ज्यादा से ज्यादा पानी पीते रहें.#FightCorona.'

ऐसे मुश्किल दौर में बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से सतर्क रहने की गुजारिश कर रहे हैं. जिससे जो भी बन पा रहा है, अपना जी जान लगाकर इस महामारी के दौर में मदद के लिए तैयार है, लेकिन अगर कोरोना को जड़ से खत्म करना हैं तो वैक्सीन लगवाना अनिवार्य है और यही संदेश है बॉलीवुड के इन खास सितारों का.

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के अमिताभ बच्चन, राम कपूर, मलाइका अरोड़ा, रोहित शेट्टी, सलमान खान, राकेश रोशन, पिंकी रोशन, रेणुका सहाने, आशुतोष राणा,  संजय दत्त, सैफ अली खान, हेमा मालिनी, कमल हासन, सतीश शाह, शर्मीला टैगोर, धर्मेंद्र, आशा पारेख आदि कलाकारों ने वैक्सीन का डोज लगवा लिया था. इन कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज