• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राधिका मदान ने ट्रोल्स को सुनाई खरी-खरी, कहा-‘मेरा शरीर है, जो अच्छा लगता है वो पहनती हूं’

राधिका मदान ने ट्रोल्स को सुनाई खरी-खरी, कहा-‘मेरा शरीर है, जो अच्छा लगता है वो पहनती हूं’

राधिका मदान अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. (फोटो साभार:radhikamadan/Instagram)

राधिका मदान अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. (फोटो साभार:radhikamadan/Instagram)

अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) का कहना है कि ‘मुझे जो अच्छा लगता है वह पहनती हूं. इस पर किसी की राय पसंद नहीं करती’.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टेलीविजन से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. महज तीन साल के अंदर ही कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी दिखा चुकी एक्ट्रेस बेबाक और बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. राधिका को कपड़ों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है. राधिका ने इस बारे में खुलकर अपनी राय जाहिर करते हुए  ट्रोल्स को करारा जवाब दिया.

    दरअसल, कुछ समय पहले राधिका मदान ने ब्लैक ब्रालेट और हाई वेस्टेड स्लैक्स पहन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस फोटो पर एक्ट्रेस की ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी कुछ लिखा गया. एक इंटरव्यू में राधिका ने बताया कि ‘मैंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी, इस पर आए सारे कमेंट्स मैंने पढ़े. ईमानदारी से बताऊं तो मैंने ट्रोल्स के बारे में कुछ नहीं सोचा. मुझे जो अच्छा लगता है वह पहनती हूं. इस पर किसी की राय पसंद नहीं करती. ये मेरा शरीर है, जो कुछ पहनने में कंफर्टेबल फील करती हूं वह पहनती हूं. कोई दूसरा तो मुझे ये नहीं बताएगा कि क्या पहनूं या क्या न पहनूं. मुझे पता है मैं कैसी दिखती हूं और मुझे अपने पर पूरा भरोसा है’.

    अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) .फोटो साभार:(radhikamadan/Instagram)

    बता दें कि राधिका मदान ने 19 साल की उम्र में ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’  टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुकीं हैं. फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली राधिका  वेब सीरीज ‘रे’ में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ नजर आईं थीं.

    राधिका मदान फिल्म ‘शिद्दत’ में सनी कौशल के साथ नजर आएंगी. (फोटो साभार:फोटो साभार:(radhikamadan/Instagram)

    ये भी पढ़िए-कपिल शर्मा के लिए मोटापा बना वरदान, बातों ही बातों में शुरू हो गया ‘The Kapil Sharma Show’

    वर्क फ्रंट की बात करें तो राधिका मदान इस समय विक्की कौशल के भाई सनी कौशल के साथ फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आएंगी. कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक फिल्म का प्रमोशन करने राधिका और सनी हाल ही में डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ पर पहुंचे हुए थे. इस मौके पर राधिका और सनी ने लीजेंड एक्ट्रेस और शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ डांस भी किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज