• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को कहा 'राखी सावंत' तो कविता कौशिक ने सुनाई खरी-खरी

राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को कहा 'राखी सावंत' तो कविता कौशिक ने सुनाई खरी-खरी

कविता कौशिक 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत के साथ थीं. (फोटो साभारः Instagram/rakhisawant2511/ikavitakaushik/
raghavchadha88)

कविता कौशिक 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत के साथ थीं. (फोटो साभारः Instagram/rakhisawant2511/ikavitakaushik/ raghavchadha88)

कविता कौशिक ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) का सपोर्ट करते हुए आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पर तंज कसा है. कविता ने कहा है कि राखी के साथ किसी की तुलना होना तारीफ की बात है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने हाल में एक ट्वीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी सेलिब्रिटी राखी सावंत (Rakhi Sawant) के नाम का इस्तेमाल किया. अपने इस ट्वीट में उन्होंने पंजाब कांग्रेस के हेड नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को ‘पंजाब की राजनीति की राखी सावंत’ बताया था. अपने इसी कमेंट के चलते राघव चड्ढा अब टीवी एक्‍ट्रेस कव‍िता कौश‍िक (Kavita Kaushik) के न‍िशाने पर आ गए हैं.

    एक्ट्रेस कविता कौशिक, जो ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत के साथ थीं, ने ट्वीट कर कहा है कि राखी के साथ तुलना होना गर्व की बात है. वे कहती हैं, ‘राखी सावंत, एक बेहद मेहनती इंसान, जो अपना हर एक प्रोजेक्ट पूरी निष्ठा के साथ करती हैं. एक फ्लॉप शो को एंटरटेनमेंट में बदल देती हैं, वे नफरत से भरे लोगों की तुलना में एक तारीफ की तरह हैं!’

    कविता कौशिक ने ट्वीट कर राखी सावंत की तारीफ की है. (फोटो साभारः Twitter@Iamkavitak)

    नवजोत ने कृषि कानूनों को लेकर आप और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आलोचना की थी. उन्होंने उसी पर बेस्ड एक वीडियो भी पोस्ट किया था. राघव के ट्वीट को लेकर नेटिजेंस, सेलेब्स और पॉलिटिशियंस ने आपत्ति जताई है. राघव को उनके भद्दे कमेंट की वजह से ट्रोल किया जा रहा है.

    राखी सावंत का नाम राजनीति में घसीटने की वजह से राघव चड्ढा की आलोचना हो रही है. (फोटो साभारः Twitter@raghav_chadha)

    सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो मैसेज में कहा था कि आप ने दिल्ली विधानसभा में केंद्रीय कृषि कानूनों की कॉपियां फाड़ने का नाटक किया था. सिद्धू ने एक अन्य ट्वीट में कहा था, ‘किसानों का शोषण और उन फसलों पर भी कम कीमतें जहां एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) की घोषणा की गई है-अरविंद केजरीवाल आपने निजी मंडी के केंद्रीय काले कानून को अधिसूचित किया! क्या इस अधिसूचना को रद्द कर दिया गया है या अभी भी नाटक चल रहा है?’

    ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने ट्रोल होने पर पान मसाले का ऐड करने की बताई वजह, बोले- ‘पैसे मिलते हैं…’

    नेटिजेंस राघव चड्ढा को एक्ट्रेस राखी सावंत से माफी मांगने को कह रहे हैं. वे राघव को क्रिटिसाइज कर रहे हैं. लोग उन्हें राजनीति में एक महिला का नाम घसीटने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं और नसीहत दे रहे हैं कि महिला का नाम घसीटे बिना भी किसी की आलोचना की जा सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज