Filmfare Award 2021: Raghav Chaitanya और Asees Kaur ने जीता बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवार्ड

फोटो साभार: @Filmfare Twitter

फोटो साभार: @Filmfare Twitter

जूही चतुर्वेदी ने फिल्म 'गुलाबो सीताबो' के लिए सर्वश्रेष्ठ संवाद (Best Dialogue) का अवार्ड जीता है. वहीं बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) राघव चैतन्य (Raghav Chaitanya) को थप्पड़ फिल्म से 'एक तुकड़ा धूप' के लिए मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 10:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 (66th Filmfare Awards) के नॉमिनेशंस की लिस्ट सामने आ चुकी है और साथ ही इसके विनर के मान भी सामने आने लगे हैं. इसी कड़ी में जूही चतुर्वेदी ने फिल्म 'गुलाबो सीताबो' के लिए सर्वश्रेष्ठ संवाद (Best Dialogue) का अवार्ड जीता है. वहीं बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) राघव चैतन्य (Raghav Chaitanya) को थप्पड़ फिल्म से 'एक तुकड़ा धूप' के लिए मिला. दूसरी ओर बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) का अवार्ड अज़ीस कौर (Asees Kaur) को 'मलंग' फिल्म के लिए मिला.

Filmfare awards,
फोटो साभार: @Filmfare Twitter


प्रीतम (Pritam) ने 'लूडो' के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत एल्बम का अवार्ड अपने नाम किया. फराह खान (Farah Khan) को ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की कोरियोग्राफी के लिए अवॉर्ड मिला है. बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान ने अवॉर्ड मिलने की खुशी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फराह ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ की अपनी फोटो शेयर कर अपनी खुशी जताई है.

इसी के साथ ही बेस्ट एडिटिंग का अवार्ड फिल्म 'थप्पड़' के लिए यश पुष्पा रामचंदानी ने जीता है. वहीं अविक मुखोपाध्याय को फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के लिए सर्वश्रेष्ठ सिनेमैटोग्राफी का खिताब मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज