लाइव टीवी

अक्षय कुमार की फिल्म के डायरेक्टर भी कोरोना के खिलाफ जारी जंग में हुए शामिल, दान की एडवांस में मिली फीस

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 2:40 AM IST
अक्षय कुमार की फिल्म के डायरेक्टर भी कोरोना के खिलाफ जारी जंग में हुए शामिल, दान की एडवांस में मिली फीस
अक्षय कुमार की फिल्म फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब के निर्देशक हैं राघव लॉरेंस.

राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने अगली फिल्म के लिए मिली एडवांस फीस के 3 करोड़ रुपये कोरोना के खिलाफ जारी जंग में डोनेट कर दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 2:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई : देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जारी जंग में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी स्टार्स बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. सेलिब्रिटीज अलग-अलग तरीके से सरकार और वायरस के चलते देश में जारी हुए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं. कोरोना के खिलाफ जारी जंग में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे बड़ी राशि दान कर जहां सबका दिल जीत लिया तो वहीं अब उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bomb)' के निर्देशक राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) भी मदद के लिए आगे आए हैं.

राघव लॉरेंस सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने अगली फिल्म के लिए मिली एडवांस फीस के 3 करोड़ करोड़ रुपये कोरोना के खिलाफ जारी जंग में डोनेट कर दिए हैं. राघव ने यह राशि अलग-अलग संस्थाओं को डोनेट की है. अपनी पोस्ट में राघव ने बताया है कि उन्हें यह फीस फिल्म चंद्रमुखी 2 के लिए मिली थी. जिसे उन्होंने दान कर दिया है.

बता दें चंद्रमुखी 2 में राघव एक्टिंग कर रहे हैं, जबकि निर्देशक पी वासु हैं. राघव की पोस्ट के मुताबिक उनकी डोनेट की राशि में से 50 लाख रुपए पीएम केयर्स फंड में और 50 लाख तमिलनाडु सीएम रिलीफ फंड में जाएंगे. इसके अलावा 50 लाख डांसर्स यूनियन, 50 लाख FEFSI यूनियन, 25 लाख शारीरिक रूप से अक्षम लोगों को और 75 लाख उनके गृह नगर के डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए डोनेट किए हैं.



बता दें देश में जारी 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते सबसे अधिक परेशान दिहाड़ी मजदूरों को उठानी पड़ रही है. जिसके चलते राघव ने डोनेट की हुई राशि में से अपने गृह नगर के दिहाड़ी मजदूरों के लिए सबसे बड़ा हिस्सा दान किया है. लॉकडाउन के बावजूद देश में अभी तक 5,865 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं, जिनमें से 169 की मौत हो चुकी है तो वहीं 477 ठीक हो चुके हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 2:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading