अभिनेता की पत्नी का आरोप- दूसरे एक्टर की वाइफ संग लिव-इन में रहता था मेरा पति, नंदिता दास से था अफेयर

अभिनेता की पत्नी का आरोप- दूसरे एक्टर की वाइफ संग लिव-इन में रहता था मेरा पति, नंदिता दास से था अफेयर
रघुवीर यादव, राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुके हैं.

मशहूर अभिनेता रघुबीर यादव (Raghubir Yadav ) की पत्नी ने आरोप लगाया है कि मेरे पति से अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की दोस्ती हुई. वो अक्सर उनके घर जाने लगा. कुछ दिनों तक उनके घर जाने के बाद उनकी पत्नी के साथ लिव-इन में रहने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 7:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'पीपली लाइव' और 'लगान' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके दिग्‍गज अभिनेता 62 साल के रघुवीर यादव (Raghbir Yadav) की पत्‍नी पूर्णिमा खरगा (Purnima Kharga) तलाक अर्जी के बाद अब उनके ऊपर और ज्यादा गंभीर आरोप लगाए हैं. स्‍पॉटबॉय को दिए गए अपने इंटरव्यू में उन्होंने अपने पति के दूसरी महिलाओं के साथ संबंधों को लेकर खुलासा किया है. पूर्ण‌िमा ने कहा कि उनके पति का एक दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. बाद में पूछे जाने पर उन्होंने नंदिता दास का नाम भी लिया. इतना नहीं उनकी पत्नी ने कहा कि मेरे पति ने कोर्ट में यह बात स्वीकारी है कि वह संजय मिश्रा की पत्नी रोश अचरेजा के साथ लिव-इन में रहते थे.

रघुबीर यादव की पत्नी ने कहा कि शादी के करीब सात साल बाद उनके और पति के बीच चीजें बिगड़ने लगीं. जब रघुबीर यादव ने राज बरोत के सीरियल में काम शुरू किया तभी वो एक महिला के प्यार में गिरने लगे. यह पूछे जाने पर कि वो महिला कौन है? तब उन्होंने अभिनेत्री-निर्देशक नंदिता दास का नाम लिया.

इतना ही नहीं पूर्ण‌िमा का आरोप है कि रघुबीर यादव उनके परिवार से मिलकर उनका तलाक भी कराने गए थे. वे इसके लिए जबलपुर गए. तलाक के बाद वे नंदिता से शादी करना चाहते थे. लेकिन बाद में नंदिता ने रघुबीर को छोड़ किसी और के प्यार में पड़ गई. उल्लेखनीय है कि पूर्णिमा और रघुवीर पिछले 25 सालों से एक-दूसरे से अलग-अलग रह रहे हैं और अब वह तलाक की तरफ बढ़ रहे हैं. पूर्णिमा ने राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता एक्‍टर पति पर व्‍यभिचार के आरोप लगाए हैं. पत्‍नी ने अपने पति रघुवीर से 1 लाख रुपए के इंटर्म मैंटेनेंस और 10 करोड़ रुपये की एलिमनी मांगी है.



उन्होंने बताया कि उन्होंने हमेशा अपने बेटे के बारे में सोच कर तलाक के लिए आगे नहीं बढ़ीं. लेकिन उन्हें पहले ही उम्मीद थी कि रघुबीर अब लौटकर नहीं आएंगे. उन्होंने बताया वो अपने 30 साल के बेटे के साथ मुंबई के अंधेरी रहती हैं.



पहले की संजय मिश्रा से दोस्ती, फिर पत्नी के साथ रहने लगे लिव-इन में
पूर्ण‌िमा का आरोप है कि नंदिता दास से अफेयर खत्म होने के बाद रघुबीर गोरेगांव में एक फ्लैट में रहने लगा. वहीं पास में अभिनेता संजय मिश्रा रहते थे. दोनों में जल्द ही दोस्ती हो गई. संजय अक्सर उसे लंच और डिनर के लिए अपने फ्लैट पर बुलाने लगे. लेकिन इन सब में रघुबीर संजय की पत्नी के करीब हो गया. इतना ही नहीं संजय की पत्नी कुछ दिनों बाद गर्भवती हो गईं. इसके बाद उन्होंने संजय मिश्रा से तलाक मांगा.

62 वर्षीय अभिनेता से तलाक चालती हैं पत्नी
पूर्णिमा की इस याचिका में लिखा गया है कि रघुवीर पर धोखा देने और विवाहेत्तर संबंध बनाने के वह तलाक चाहती हैं. बता दें कि पूर्णिमा अंतरराष्‍ट्रीय कथक डांसर हैं. वह जानेमाने कथक डांसर बिरजू महाराज की शिष्‍या हैं. इसी बीच उनकी मुलाकात नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा के दौरान रघुवीर से हुई थी, जो उस समय स्‍ट्रगलिंग एक्‍टर थे. दोनों ने मध्‍यप्रदेश के रघुवीर के गांव में शादी कर ली.

यह भी पढ़ेंः दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, Photos वायरल

इससे पहले 1995 में खुद रघुवीर यादव भी इस शादी से तलाक की अर्जी दे चुके हैं. पूर्णिमा ने अपनी अर्जी में बताया है कि उन्‍हें 1995 में शक हुआ था कि उनके पति का अपनी को-स्‍टार से संबंध है लेकिन वह इस शादी को बचाने की कोशिश करती रहीं. उस समय रघुवीर ने जबलपुर में तलाक की अर्जी लगा दी थी. कई साल बाद उन्‍होंने अपनी ये अर्जी वापिस ले ली थी. बता दें कि रघुवीर यादव को निर्देशक प्रकाश झा के टीवी शो 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' से पहचान मिली थी, ये शो 80 के दशक में टेलीकास्‍ट हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading