5 स्टार होटल को भारी पड़े दो केले, राहुल बोस के वीडियो का असर

दो केलों के 442 रुपये के बिल पर राहुल बोस (Rahul Bose) के वीडियो को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 4:43 PM IST
5 स्टार होटल को भारी पड़े दो केले, राहुल बोस के वीडियो का असर
राहुल बोस के वीडियो पर बवाल
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 4:43 PM IST
बीते दिनों अभिनेता राहुल बोस ने फाइव स्टार होटल के 'महा मंहगे' केले को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था. ये मामला तब से लगातार बढ़ता ही जा रहा है. राहुल बोस का ये पोस्ट जबरदस्त वायरल हुआ, वहीं इसके जरिये 5 स्टार होटल की सोशल मीडिया पर खूब फजीहत हुई. राहुल के इस वीडियो को लोग अभी तक शेयर कर रहे हैं और इस पर कमेंट का सिलसिला चल रहा है. अब खबरें आ रही हैं कि वीडियो वायरल होने के कारण फाइव स्टार होटल की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. ये मामला अब पुलिस के पास जा चुका है. इसका संज्ञान लेते हुए डिप्टी कमिश्नर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

21 जुलाई को बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल J W Marriott में ठहरे हुए थे. यहीं से उन्होंने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया. वीडियो में राहुल ने कहा, 'कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं है? मैं फाइव स्टार होटल में ठहरा हुआ था. यहां वर्कआउट के बाद मैंने खाने के लिए दो केले ऑर्डर किए. केले के साथ एक बिल भी सामने आया, जिसमें दो केले पर जीएसटी लगाते हुए बिल बना 442 रुपये'. यहां देखें राहुल बोस का वीडियो-



वीडियो में ध्यान से देखें तो दो केलों पर फूड के आगे 375, सेंटर जीएसटी (CGST) के आगे 33.75 रुपये और यूनियन टेरेटरी जीएसटी (UTGST) के आगे 33.75 रुपये लिखा है. कुल मिलाकर दो केलों की कीमत 442.50 रुपये बताई गई.
Loading...

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चंड़ीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर, एक्साइज-टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप सिंह बरार ने इस फाइव होटल के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. मंदीप सिंह बरार ने कहा है, 'हमने वीडियो पर संज्ञान लिया है. राहुल बोस ने ट्विटर पर जो बिल पोस्ट किया, उसके आधार पर मैंने जांच के आदेश दे दिए हैं'.

राहुल बोस के वीडियो में दिखा दो केलों का बिल


उन्होंने आगे कहा, 'मैंने असिस्टेंट एक्साइज और टैक्सेशन कमिश्नर राजीव चौधरी को इस मामले की पूरी जांच करने के निर्देश दिए हैं. इसकी जांच की जाएगी कि होटल ने ताजे फल पर GST कैसे लगाया? ऐसे में अगर होटल दोषी पाया जाता है, तो इस मामले में होटल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी'.

ये भी पढ़ें- मिस्ट्री गर्ल की बाहों में बाहें डाले दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, Photo Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...