5 स्टार होटल में ऑर्डर किए केले, बिल आया तो उड़े राहुल बोस के होश

राहुल फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं. वह वहां के JW Mariott होटल में रुके हैं.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 11:40 AM IST
5 स्टार होटल में ऑर्डर किए केले, बिल आया तो उड़े राहुल बोस के होश
बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस.
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 11:40 AM IST
हमने लग्जरी होटल के मोटे-मोटे बिल के बारे में तो बहुत सुना है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस के साथ जो हुआ वो सुनकर सभी हैरान हैं. उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में दो केले खाए. इसके एवज में उनसे 442 रुपए का बिल वसूला गया. राहुल फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं. वह वहां के JW Mariott होटल में रुके हैं. होटल में हुए इस एक्सपीरियंस की जानकारी राहुल ने ट्विटर पर शेयर की.

राहुल ने लिखा, इस पर यकीन करने के लिए आपको इसे देखना होगा. कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं हैं? JW Mariott chandigarh वालों से पूछिए. वीडियो में राहुल बता रहे हैं कि वह जिम में वर्क आउट कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने दो केले ऑर्डर किए. उनका किया गया ऑर्डर तो सर्व हो गया. लेकिन उसके बाद जो बिल आया वह हैरान करने वाला था.



राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लग्जरी होटल के मनमानी कीमतों पर सवाल उठा रहे हैं. Seaxcape नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता था कि सेलेब्रिटी टैग इस कीमत के साथ आता है. असीम यादव ने लिखा, अगर आपने बनाना शेक मांगा होता तो इसकी कीमत अगले आईफोन के कीमत के बराबर होती.
Loading...



वरुण अत्री ने लिखा, सवाल ये है कि क्या इन्होंने ये केले ऑस्ट्रेलिया से इंपोर्ट करवाए थे. ऋषिकेश ने लिखा, अच्छा किया आपने ये वीडियो शेयर किया. कम से कम हमे ये पता लगा कि भविष्य में हमें कहां नहीं जाना है.

यह भी पढ़ें:

सुष्मिता सेन को KISS करते दिखे बॉयफ्रेंड रोहमन, फोटो VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 6:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...