निर्देशक राहुल खान ने शुरू की 'बेटी हिंदुस्तान की' फिल्म की शूटिंग, दिल्ली में फिल्माया गाना गुनाह

राहुल खान ने शुरू की 'बेटी हिंदुस्तान की' फिल्म की शूटिंग.

राहुल खान (Rahul Khan) ने बताया की फ़िल्म बेहद खास है क्योंकि इसमे समाज मे फैली कुरीतियों पर एक कड़ा प्रहार है. मुझे यकीन है इसका रिजल्ट काफी अच्छा और दिलचस्प होने वाला है. फ़िल्म की शूटिंग अभी दिल्ली में चल रही है.

  • Share this:
    मुंबईः एक लंबे अंतराल के बाद काम पर वापस लौटे निर्देशक राहुल खान (Rahul Khan), दिल्ली (Delhi) में फिल्म "बेटी हिंदुस्तान की (Beti Hindustan Ki)" की शूटिंग के लिए आये हुए है उन्होंने बताया कि कोविड -19 महामारी के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री लगभग 9 महीनों से रूकी हुई थी, लेकिन अब धीरे-धीरे न्यू नॉर्मल के साथ सभी अपने-अपने काम पर लौट रहे है. ये साल बहुत बेहद दुःखद रहा है क्योंकि कई मशहूर सितारे कोरोना महामारी की चपेट में आ गए तो कई अन्य बीमारी की वजह से हमारे बीच नही रहे.

    लेकिन अब न्यू नॉर्मल की सुरुआत के साथ एक काम आ लोटे है और पिछले हफ्ते ही भी हमने एक गाने की शूटिंग की पूरी की गई है. हमने गाने की शूटिंग करने के लिए, गवर्नमेंट के सभी नियमों का पालन करते हुए, शूटिंग की जगह को बार-बार सैनिटाइज करने के साथ ही कास्ट और क्रू मेंबर का टेंपरेचर चेक और कोरोना टेस्ट भी किया गया. राहुल खान द्वारा निर्देशित गाने का टाइटल "गुनाह" है. इस गाने में राहुल खान के अलावा उनकी पूरी टेक्निकल टीम आरिफ अहमद, सौरभ त्यागी और बबलू बघेल है. गाने को "पेरिस एंटरटेनमेंट इंडिया" और फैसल खान (यूएसए) द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

    इस गाने को दो-तीन दिनों के अंदर दिल्ली के कई जगहों पर शूट किया गया है. वही इस गाने को King Smokey ने गाया है. और म्यूजिक कंपोज Swaggar Music ने किया है. राहुल खान ने महीनों बाद फिर से काम पर वापस आने के बारे में बताते हुए कहा एक लंबे समय के बाद काम करने के लिए सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. एक्सपीरियंस थोड़ा अलग था, रूकावट के बाद भी जो एनर्जी और उत्साह हम ने कैमरे के सामने रखने की कोशिश की है वो बेजोड़ है. उम्मीद है कि दर्शकों को गाना सुनने और फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें बनाने में मजा आया है.

    राहुल खान और फैसल खान कहते हैं, “फ्रेश आवाज़ को प्रमोट करना हमें हमेंशा अच्छा लगता है. Rapper King Smokey एक उभरते हुए प्रतिभा हैं, और इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री राशिका सिंह, मनोज बक्शी, बॉबी कुमार मुख्य भूमिका कर रहे है और दिल्ली के नए और पुराने कलाकार अक्षय धानका, पंकज गोयल, अकीब खान, मधु गोयल, प्रियांक कुमार फ़िल्म में अन्य भूमिका निभा रहे है.

    हमें यकीन है कि उनकी नई फिल्म "बेटी हिंदुस्तान की" और फ़िल्म का संगीत ऑडियंस की पसंद बनेगा. हमारी फ़िल्म का गाना जिसका टाईटल "गुनाह" है शूट कर लिया गया है. फ़िल्म के एसोसिएट डायरेक्टर कहते है ये फ़िल्म समाज के डर से उत्पन्न घटना से प्रेरित है जिसमे एक लड़की कैसे हालातों के विपरीत कैसे भारत के सबसे प्रतिष्ठित पद पर आसीन होती है और उसकी गरिमा बढ़ाते हुए समाज मे नए बदलाव को जन्म देती है.

    ये भी पढ़ेंः Maashuka Song Out: निहारिका तिवारी और भाविन भानुशाली का 'माशूका' सॉन्ग रिलीज, Video ने मचाया तहलका

    फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री राशिका सिंह कहती की ये फ़िल्म समाज का आईना हैं कैसे एक सभ्य समाज की अनदेखी गलती को किन्नर समाज एक मिसाल बनता है. जिसको लोग हीन भावना से देखते है वाक़ई ये समाज ऐसा नही है. फ़िल्म बेटी हिंदुस्तान की के निर्देशक राहुल खान बेहद कॉन्फिडेंस और एक्टिव है उनको फ़िल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद है वो कहते है कि ये फ़िल्म समाज में फैली हुई कुरीतियों पर एक जोरदार प्रहार होगा और युवा पीढ़ी प्रेरणा देगा.

    राहुल खान (Rahul Khan) ने बताया की फ़िल्म बेहद खास है क्योंकि इसमे समाज मे फैली कुरीतियों पर एक कड़ा प्रहार है. मुझे यकीन है इसका रिजल्ट काफी अच्छा और दिलचस्प होने वाला है. फ़िल्म की शूटिंग अभी दिल्ली में चल रही है और ये फ़िल्म न्यू फ़िल्म सिटी नोएडा, मथुरा, बरेली, फरीदाबाद, गाज़ियाबाद ,हापुड़ के कई लोकेशन पर शूट होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.