अस्पताल से घर पहुंचे राहुल रॉय, तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा शुक्रिया

राहुल राय ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

राहुल राय ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

घर पहुंचने के बाद राहुल रॉय (Rahul Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है. इस कोलाज के साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट लिखते हुए फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस को शुक्रिया अदा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 8:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर हैं. करीब दो महीने अस्पताल में गुजारने के बाद एक्टर राहुल रॉय अपने घर पहुंच गए हैं. उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. करीब दो महीने पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हो गया था, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तबीयत में सुधार होने के बाद उन्हें वॉकहार्ट अस्पताल मे शिफ्ट किया गया था. लंबे इलाज के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. राहुल ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए खुद फैंस को ये जानकारी दी है. उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया है और अपनी हेल्थ को लेकर भी जरूरी बात बताई है.

घर पहुंचने के बाद राहुल रॉय (Rahul Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है. इस कोलाज के साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट लिखते हुए फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस को शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा- 'मैं अस्पताल में लंबे इलाज के बाद घर वापस आ गया हूं, मैं ठीक हूं और पूरी तरह से स्वस्थ होने में वक्त लगेगा, जो एक लंबी यात्रा है. आज मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरे साथ खड़े थे, रोहित मेरे भाई और मेरी सबसे अच्छी दोस्त प्रियंका, अच्छे दोस्तों और फैंस लव यू ऑल.’




ये पहली बार नहीं है जब राहुल ने ऐसे पोस्ट शेयर किए हों. एक्टर ने अस्पताल में एडमिट होने के दौरान भी लगातार पोस्ट के जरिए अपना हेल्थ अपडेट दिया था. लोग राहुल की पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं.

ई टाइम्स से बात करते हुए उनके जीजा ने बताया कि राहुल घर आकर काफी खुश हैं. उनकी फिजियो और स्पीच थेरेपी अभी जारी रहेगी और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने मे अभी 6 से 7 महीने लग सकते हैं.

आपको बता दें राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक तब आया था जब वे करगिल में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान ही उनकी अचानक तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में एडमित करवाया गया.



राहुल रॉय ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' से की थी. राहुल का डेब्यू ब्लॉकबस्टर रहा. इस फिल्म के बाद राहुल रॉय ने 47 फिल्में साइन की थीं, लेकिन 'आशिकी' के बाद उनका जादू फीका होता चला गया और वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गए. राहुल ने बिग बॉस सीजन 1 जीत कर कुछ वक्त के लिए सुर्खियों में जरूर रहे, लेकिन फिर लाइमलाइट से दूर होते गए. राहुल अब लंबे समय बाद फिल्म ‘लिव द बैटल’ (एलएसी) में नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज