अपना शहर चुनें

States

राहुल रॉय की तबीयत में सुधार, ICU से नॉर्मल वॉर्ड में हुए शिफ्ट, ले रहे हैं स्पीच थेरेपी

राहुल रॉय के परिवार की ओर से ये जानकारी मिली है कि उनकी तबियत में काफी सुधार है और वो अब खतरे से बाहर हैं.
राहुल रॉय के परिवार की ओर से ये जानकारी मिली है कि उनकी तबियत में काफी सुधार है और वो अब खतरे से बाहर हैं.

'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को करगिल में अपनी फिल्म 'LAC: Live the Battle' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था. जिसके बाद उन्हें वहां से मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 5:58 PM IST
  • Share this:
अस्पताल में भर्ती एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) की हालत में अब सुधार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार की तुलना में बुधवार को उनकी स्थिति बेहतर थी. इस कारण से डॉक्टरों ने उन्हें ICU से निकाल दिया है. अब उन्हें नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. इसके साथ ही डॉक्टरों ने राहुल की स्पीच और फिजिकल थेरेपी को लेकर काम शुरू कर दिया है.

आपको बता दें कि 'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय को करगिल में अपनी फिल्म 'LAC: Live the Battle' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था. जिसके बाद उन्हें वहां से मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया था. उन्हें ICU में भर्ती किया गया था और उनकी तबियत गंभीर बताई जा रही थी.

अब राहुल रॉय के परिवार की ओर से ये जानकारी मिली है कि उनकी तबियत में काफी सुधार है और वो अब खतरे से बाहर हैं. उन्हें कल ICU से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है.



LAC: Live the Battle फिल्म में एक्टर निशांत मलकानी भी नजर आएंगे. निशांत ने राहुल की सेहत को लेकर कहा, "ये सब मंगलवार को हुआ. वो ठीक थे जब हम सभी सोमवार की रात सोने गए."  निशांत ने कहा कि ये मुमकिन है कि मौसम के कारण उनकी तबीयत पर असर पड़ा क्योंकि जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है वहां का तापमान -15 डिग्री सेंटीग्रेड है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज