अस्पताल में रिकवर हो रहे हैं राहुल रॉय, फोटो पोस्ट कर कहा- 'जल्द करूंगा वापसी!'

राहुल रॉय की सेहत में हो रहा है सुधार, फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

राहुल रॉय की सेहत में हो रहा है सुधार, फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

राहुल (Rahul Roy) के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनकी बहन भी नजर आ रही हैं. वो राहुल के चाहने वालों का धन्यवाद कर रही हैं जिन्होंने राहुल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. राहुल ने नानावटी अस्पताल से एक फोटो कोलाज भी शेयर किया. इसमें उनके और उनकी बहन के अलावा उनके भाई की भी एक तस्वीर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 7:09 PM IST
  • Share this:

'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. राहुल ने पोस्ट में अपने फैंस को भी धन्यवाद कहा है. राहुल ने आज एक वीडियो और एक फोटो कोलाज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

राहुल के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनकी बहन भी नजर आ रही हैं. वो राहुल के चाहने वालों का धन्यवाद कर रही हैं जिन्होंने राहुल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा- "मैं ठीक हो रहा हूं. मेरे परिवारवालों का, दोस्तों का और फैंस का धन्यवाद जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और मेरे लिए दुआएं मांगी. मेरे फैन्स मेरे परिवार की तरह हैं."राहुल ने नानावटी अस्पताल से एक फोटो कोलाज भी शेयर किया. इसमें उनके और उनकी बहन के अलावा उनके भाई की भी एक तस्वीर है.


राहुल ने इस तस्वीर के साथ लिखा- "परिवार का प्यार. मैं ठीक हो रहा हूं. ये तस्वीर अस्पताल की है. मैं जल्द वापसी करूंगा. आप सबको प्यार!"
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राहुल को कारगिल में उनकी आने वाली फिल्म 'LAC: Live The Battle' की शूटिंग करते वक्त ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

'LAC: Live The Battle' को नितिन कुमार गुप्तम डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं फिल्म का निर्माण चित्रा शर्मा और निवेदिता बासु कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म गलवान घाटी के भारत-चीन विवाद पर आधारित है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज