Home /News /entertainment /

Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य-अनुष्का सेन की केपटाउन में हुई दोस्ती, एक साथ पोज करते दिखे स्टार

Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य-अनुष्का सेन की केपटाउन में हुई दोस्ती, एक साथ पोज करते दिखे स्टार

फोटो साभार: @RahulVaidya instagram

फोटो साभार: @RahulVaidya instagram

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) शो के कंटेस्टेंट्स राहुल-अनुष्का में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर राहुल और अनुष्का की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

    मुंबई. ‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल वैद्य जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आने वाले हैं. शो में भाग लेने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स केपटाउन पहुंच चुके हैं. इस शो में अनुष्का सेन (Anushka Sen) भी हिस्सा ले रही हैं. इसी बीच शो के कंटेस्टेंट्स राहुल-अनुष्का में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर राहुल और अनुष्का की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

    सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अनुष्का सेन (Anushka Sen) की ये तस्वीरें तो आग की तरह वायरल हो रही हैं. अनुष्का सेन अपनी इस तस्वीर में राहुल वैद्य को भी टैग किया है. अनुष्का ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'Peace out pose.' इसके जवाब में राहुल ने लिखा, 'छोटी क्यूटी के साथ पोज कर रहा हूं.' फैंस को दोनों की ट्यूनिंग खूब पसंद आ रही हैं.

    Anushka Sharma
    फोटो साभार: @AnushkaSen instagram


    आपको बता दें कि अनुष्का सेन (Anushka Sen) अभी महज 18 साल की हैं और वो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में हिस्सा लेने वाली सबसे छोटी कंटेस्टेंट बन गई हैं. कम उम्र में ही अनुष्का सेन ने खूब लोकप्रियता बटोरी है. इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 18 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. अनुष्का आए दिन अपने वीडियोज के वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. केपटाउन में राहुल वैद्य और अनुष्का सेन एक-दूसरे के साथ खूब घूम रहे हैं. यहीं नहीं दोनों एक साथ केपटाउन का चप्पा-चप्पा छान रहे हैं.

    Tags: Rahul Vaidya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर