उसे मरने के लिए तड़पता छोड़ दिया, और हमें झूठी अपडेट देते रहे: राहुल वोहरा की पत्नी का आरोप

एक्टर को नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अनफ्रीडम' (Unfreedom) में भी देखा गया था.

एक्टर को नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अनफ्रीडम' (Unfreedom) में भी देखा गया था.

बीते रविवार को राहुल का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था. राहुल वोहरा लंबे समय से कोरोना महामारी (Covid-19) की चपेट में थे.

  • Share this:

नई दिल्ली. एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) के निधन से उनकी पत्नी ज्योति तिवारी काफी सदमे में हैं. बीते रविवार को राहुल का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था. राहुल वोहरा लंबे समय से कोरोना महामारी (Covid-19) की चपेट में थे. एक्टर को नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अनफ्रीडम' (Unfreedom) में भी देखा गया था. राहुल ने दिसंबर में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ज्योति तिवारी से शादी की थी. ज्योति तिवारी लगातार अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इंसाफ की मांग कर रही हैं.

ज्योति ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरा राहुल चला गया, लेकिन किसी और का राहुल नहीं जाना चाहिए.' कोरोना से अपनी जंग के बीच राहुल ने जो पोस्ट अपने फेसबुक पर लिखी थी वो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. राहुल ने लिखा था, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा.’

Printshot Instagram

वहीं, ज्योति ने आज एक और पोस्ट करते हुए लिखा, 'राहुल बहुत सारे सपने छोड़ कर चले गए, उन्हें इंडस्ट्री में अच्छा काम करना था खुद को साबित करना था पर वो सब कुछ अब अधूरा रह जाएगा. इस हत्या के जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने मेरे राहुल को अपनी आंखों के सामने तड़पता हुआ देखा और हमें उनकी झूठी अपडेट देते रहे. मैं अकेली नहीं हूं जो इस स्थिति से गुजर रही हूं. ऐसे हजारों ज्योति हैं जिनके राहुल को ऐसे हेल्थकेयर सिस्टम ने छीन लिया है. पता नहीं ऐसे लोग किसी को मरता हुआ छोड़कर कैसे चैन की नींद सोते हैं. मैं सभी से चाहती हूं कि सब इसके खिलाफ लड़े. मेरे राहुल के लिए नहीं बल्कि अपने राहुल और अपनी ज्योति के लिए.'



इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जो उस अस्पताल का था जहां राहुल वोहरा (Rahul Vohra) भर्ती थे. उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, एक्टर का ये वीडियो उनकी पत्नी ज्योति ने पोस्ट किया था. इस वीडियो में राहुल ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. जहां वो अपने मास्क को दिखाते हुए कहते हैं कि आज इस मास्क की बहुत कीमत है, बिना इसके मरीज छटपटा जाता है, लेकिन इसमें कोई ऑक्सीजन नहीं आ रही है. नर्स आई थी, मैंने उसको बोला लेकिन वो बस एक बोतल में पानी भरकर चले जाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज