राज बब्बर अपनी पत्नी स्मिता पाटिल को याद कर हुए भावुक, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

राज बब्बर, स्मिता पाटिल (Photo Credit- @rajbabbarmp/Instagram)
राज बब्बर, स्मिता पाटिल (Photo Credit- @rajbabbarmp/Instagram)

राज बब्बर (Raj Babbar) ने स्मिता पाटिल (Smita Patil) को उनके जन्मदिन (Birthday) के मौके पर याद किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो (Photo) शेयर करने के साथ एक बेहद भावुक पोस्ट (Emotional Post) भी लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 10:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस स्मिता पाटिल (Smita Patil) भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो अपनी शानदार फिल्मों और यादगार अभिनय के जरिए हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी. आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उनके फैंस उन्हें नम आंखों से याद कर रहे हैं. फैंस के अलावा अभिनेता से राजनेता बने राज बब्बर (Raj Babbar) ने अपनी दिवंगत पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को लेकर सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने स्मिता पाटिल की एक खूबसूरत तस्वीर (Photo) भी शेयर की है. राज बब्बर के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं.

राज बब्बर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्मिता पाटिल की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. खूबसूरत स्मिता पाटिल की इस फोटो को देखकर लोगों के जहन में स्मिता की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं. राज बब्बर के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं उनके इमोशनल कैप्शन पर भी लोग भावुक होते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें राज बब्बर द्वारा शेयर की गई स्मिता पाटिल की फोटो-


स्मिता पाटिल की खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए राज बब्बर ने लिखा- 'अतुलनीय प्रतिभा वाली कलाकार, एक भावुक आत्मा वाली इंसान- जन्मदिन पर आज स्मिता को सप्रेम याद करते हुए. आपकी यात्रा बेहद छोटी थी लेकिन आपकी मनोरम उपस्थिति उन सभी लोगों को महसूस होती है, जिनसे आप जुड़ी थीं. आपका प्रभाव बेहद अर्थपूर्ण रहा है'.



बता दें स्मिता पाटिल का निधन 31 साल की उम्र में हो गया था. उन्हें चाइल्डबर्थ कॉम्प्लिकेशन हुई थीं. उन्होंने एक दशक से ज्यादा के करियर में 80 से भी ज्यादा फिल्में की थीं. उनके शानदार अभिनय के लिए स्मिता आज भी लोगों के दिलों में जीवित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज