राज कुंद्रा और पत्नी कविता के बीच हुई थी शिल्पा शेट्टी की एंट्री, बनी थी 'पति-पत्नी और वो' की कहानी

राज कुंद्रा की पहली शादी कविता कुंद्रा से हुई थी. फाइल फोटो

राज कुंद्रा की पहली शादी कविता कुंद्रा से हुई थी. फाइल फोटो

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी को लोग बॉलीवुड (Bollywood) की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानते हैं. साल 2009 में दोनों ने शादी की. राज कुंद्रा की शिल्पा के साथ दूसरी शादी है. आज हम आपको बताते हैं कि कैसे पहले से शादी के बंधन में बंधे राज कुंद्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2021, 12:51 PM IST
  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की जोड़ियों के बारे में अक्सर लोग जानना चाहते हैं. सेलेब्स की शादी से पहले की स्टोरी और शादी के बाद की लाइफ को जानने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. शादी कब हुई, कैसे हुई जैसी जानकारी फैंस लेने चाहते हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी को लोग बॉलीवुड (Bollywood) की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानते हैं. साल 2009 में दोनों ने शादी की. राज कुंद्रा की शिल्पा के साथ दूसरी शादी है. आज हम आपको बताते हैं कि कैसे पहले से शादी के बंधन में बंधे राज कुंद्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू हो गए. राज कुंद्रा ने शिल्पा पर उनकी शादी तोड़ने तक के आरोप लगाए थे.

राज कुंद्रा-कविता की जिंदगी में शिल्पा शेट्टी बनी थीं 'वो'

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पहली शादी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) से हुई थी. साल 2003 में दोनों की शादी हुई. लेकिन शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी. शादी के 3 साल बाद ही राज और कविता को वैवाहिक मुद्दों का सामना करना पड़ा, जिसके बाद 2006 में वे कानूनी रूप से अलग हो गए. उस वक्त कविता ने खुलेआम शिल्पा पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था.

कविता के प्रेग्नेंट होने के वक्त राज और शिल्पा हुए थे करीब
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस समय राज कुंद्रा और शिल्पा एक दूसरे को डेट कर रहे थे, उस वक्त राज की पहली पत्नी कविता प्रेग्नेंट थीं. कविता की डिलीवरी होने के बाद राज कुंद्रा ने पत्नी को तलाक दे दिया. बताया जाता है कि जिस वक्त दोनों अलग हुए उस वक्त उनकी बेटी 2 महीने की थी.

शिल्पा की रट लगाते थे राज

एक इंटरव्यू में कविता कुंद्रा ने बताया था कि मैंने उन दोनों की साथ में तस्वीरें देखती हूं और मुझे लगता है कि वो मेरी जिंदगी जी रही है. एक तरफ मैं अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश कर रही थी और दूसरी तरफ वो लगातार शिल्पा के ही बारे में बात करता रहता था. ऐसे जैसे उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ता था कि उसके मुझसे भी मशहूर, चालाक और बेहतर किसी को ढूंढ लेने की वजह से क्या नुकसान हुआ है.



तलाक के लिए उकसाया

कविता ने कहा कि उसने मुझे तलाक के लिए उकसाना शुरू कर दिया. मैंने पूछा कि क्या उसने किसी और से शादी का मन बना लिया है? लेकिन उसने सवाल टाल दिया. शिल्पा के परफ्यूम लॉन्च पर राज मौजूद थे और जब उनसे तब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने साफ मना करते हुए कहा कि वो और शिल्पा बस दोस्त हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज