• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस से कैसे जुड़े हैं शिल्पा शेट्टी के तार? ज्वॉइंट अकाउंट से खुलेंगे सारे 'राज़'

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस से कैसे जुड़े हैं शिल्पा शेट्टी के तार? ज्वॉइंट अकाउंट से खुलेंगे सारे 'राज़'

सेबी ने राज कुंदा और शिल्पा शेट्टी को 
पेनाल्टी चुकाने के लिए 45 दिनों का समय दिया है. फाइल फोटो

सेबी ने राज कुंदा और शिल्पा शेट्टी को पेनाल्टी चुकाने के लिए 45 दिनों का समय दिया है. फाइल फोटो

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrest) के बाद अब मामले में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. एक तरफ जहां राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं तो वहीं दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच लगातार शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही है.

  • Share this:

    मुंबईः पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. अश्लील फिल्में बनाने और फिर उन्हें मोबाइल ऐप्स के जरिए बेचने के लिए राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrest) के बाद अब मामले में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं.

    एक तरफ जहां राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं तो वहीं दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच लगातार शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही है और अब एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक कथित तौर पर मुंबई क्राइम ब्रांच मामले की तलाश करने के लिए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ज्वॉइंट अकाउंट की जांच कर रही है.

    शिल्पा से कथित तौर पर ज्वॉइंट बैंक अकाउंट से किए गए कई इंटरनेशनल ट्रांजेक्शन्स के बारे में पूछताछ की गई है और पुलिस को कथित तौर पर संदेह है कि राज के खाते और केनरिन लिमिटेड के बीच लेनदेन किया गया था, जो कि राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी के स्वामित्व में है. राज कुंद्रा की मुंबई स्थित संपत्तियों की तलाशी के दौरान, पुलिस को अंधेरी स्थित वियान इंडस्ट्रीज के कार्यालय से एक सीक्रेट लॉकर भी मिला है.

    मामले की तह तक पहुंचने के लिए वियान इंडस्ट्रीज, आर्म्सप्राइम और हॉटशॉट ऐप की फॉरेंसिक ऑडिटिंग की जा रही है. कई रिपोर्टों में इस मामले में शिल्पा के जुड़े होने की बात कही गई थी. पुलिस ने कुंद्रा को इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता बताया था. राज के खिलाफ 4 फरवरी को मुंबई के मालवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी.

    बता दें, राज कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34, 292 और 293 के अलावा आईटी एक्ट की संबंधित धाराएं और इनडीसेंट रिप्रेजेंटेशन ऑफ वुमन (प्रोहिबिशन) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज