• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा ने दी है महाराष्ट्र साइबर सेल केस में अग्रिम जमानत की अर्जी, 2 अगस्त को आएगा फैसला

राज कुंद्रा ने दी है महाराष्ट्र साइबर सेल केस में अग्रिम जमानत की अर्जी, 2 अगस्त को आएगा फैसला

कोर्ट ने राज कुंद्रा की अर्जी पर शुक्रवार को अपना फैसला नहीं सुनाया. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9)

कोर्ट ने राज कुंद्रा की अर्जी पर शुक्रवार को अपना फैसला नहीं सुनाया. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9)

महाराष्ट्र साइबर सेल मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने मुंबई की सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत (Anticipatory Bail) की अर्जी दी है. इस मामले में अदालत अब 2 अगस्त (सोमवार) को अपना फैसला सुनाएगी. अदालत ने शुक्रवार को समय की कमी के कारण इस मामले में अपना फैसला नहीं सुनाया.

  • Share this:

मुंबई. अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने के मामले में न्यायिक हिरासत में पहुंच चुके बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का बुरा समय चल रहा है. अभी वे इस मामले में जमानत पर रिहा होने की कोशिश कर रहे हैं, तब तक दूसरे मामले में उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है. दरअसल महाराष्ट्र के साइबर सेल में पिछले साल शिकायत दर्ज करवाई गई थी की राज कुंद्रा की बनाई वेब सीरीज में दिखाए गए अश्लील वीडियो क्लिप को कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर भी पोस्ट किया गया है, जो खुलेआम अश्लीलता फैलाती है.

इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने मुंबई की सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है. इस मामले में अदालत अब 2 अगस्त (सोमवार) को अपना फैसला सुनाएगी. अदालत ने शुक्रवार को समय की कमी के कारण इस मामले में अपना फैसला नहीं सुनाया.

एएनआई का ट्वीट.

महाराष्ट्र का साइबर विभाग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रहे अश्लील विडियो और वेब सीरिज से सम्बंधित एक मामले की जांच कर रही है. इस मामले में हाट्शॉट भी एक आरोपी है और इसी मामले में कुंद्रा ने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी है.

साइबर पुलिस ने पिछले साल इस मामले में आईपीसी की धारा 292, सूचना प्रौद्योगिकी की धारा 67, 67ए और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम, 1986 (Indecent Representation of Women Act, 1986) के नियम 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया था.

महाराष्ट्र साइबर ने पिछले साल कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से कुछ के राज कुंद्रा की कंपनी से संबंध पाए गए थे. इस मामले में शर्लिन चोपड़ा का भी बयान दर्ज किया गया है. पिछले साल राज कुंद्रा को भी इस मामले में समन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज