• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा, पोर्नोग्राफी केस में हुए ग‍िरफ्तार

राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा, पोर्नोग्राफी केस में हुए ग‍िरफ्तार

राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक र‍िमांड पर भेजा. (Photo @rajkundra9/Itwitter)

राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक र‍िमांड पर भेजा. (Photo @rajkundra9/Itwitter)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पोर्नोग्राफी केस में सोमवार को ग‍िरफ्तार क‍िया था. राज को आज कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया जहां कोर्ट ने उन्‍हें 23 जुलाई तक र‍िमांड पर भेज द‍िया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में सोमवार को गिरफ्तार क‍िया था. पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है. सोमवार रात को ग‍िरफ्तारी के बाद आज राज कुंद्रा को इस मामले में कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया था. प्रॉपर्टी सेल ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा इस पूरे गोरखधंधे से पैसे कमा रहे थे.

    कोर्ट में प्रॉपर्टी सेल ने राज के ख‍िलाफ सबूत पेश करते हुए बताया क‍ि Vian नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी मिली है.राज कुंद्रा का फोन सीज किया गया है और इसकी इन्वेस्टिगेशन की जरूरत है. इन्‍हीं आधार पर पुलिस ने कोर्ट से राज की र‍िमांड मांगी और अदालत ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को र‍िमांड पर भेज द‍िया है.

    मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया. (Video Grab Instagram @theshilpashetty)


    मिली जानकारी के मुताबिक फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद मामला दर्ज किया गया. प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया.

    दोषी साब‍ित होंगे तो होगी लंबी सजा
    पोर्नोग्राफी केस में अगर राज कुंद्रा दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें लंबा समय जेल में गुजारना पड़ सकता है. क्योंकि पोर्नोग्राफी को लेकर हमारे देश का कानून काफी सख्त है. पोर्नोग्राफी के मामले में आईटी एक्ट के साथ ही आईपीसी की कई धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला बनता है. वहीं, देश में तकनीक और इंटरनेट की बढ़ती पहुंच के साथ ही आईटी एक्ट में संशोधन भी किया गया है.

    (Photo- @theshilpashetty/Instagram)


    राज कुंद्रा का व‍िवादों से पुराना नाता
    यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा ने पुलिस का सामना किया है. उन्हें अलग-अलग मामलों में कोर्ट जाना पड़ चुका है. मार्च 2020 में राज कुंद्रा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत मुंबई के एनआरआई सचिन जोशी ने दर्ज कराई थी. शिकायत 2014 के एक मामले में दर्ज की गई थी. मामला सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ा था. शिकायतकर्ता और राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के बीच एक एक्सचेंज को लेकर विवाद हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज