• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पोर्न वीडियो शेयर करने के लिए राज कुंद्रा ने बनाया था Hotshot, बिजनेस पार्टनर का आरोप

पोर्न वीडियो शेयर करने के लिए राज कुंद्रा ने बनाया था Hotshot, बिजनेस पार्टनर का आरोप

राज कुंद्रा 19 जुलाई से इस केस  में जेल में बंद हैं. फाइल फोटो

राज कुंद्रा 19 जुलाई से इस केस में जेल में बंद हैं. फाइल फोटो

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफी केस में उनके बिजनेस पार्टनर ने एक चौंका देने वाला बयान पुलिस को दिया है, जो राज कुंद्रा की मुश्किलों को कम करने के बजाय बढ़ाने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भले ही माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेकर आ गईं हो, लेकिन उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. 19 जुलाई से राज कुंद्रा इस मामले में जेल में बंद हैं अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में 1500 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट (पूरक आरोपपत्र) पेश की. चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. अब इस मामले पर उनके बिजनेस पार्टनर ने एक चौंका देने वाला बयान पुलिस को दिया है, जो राज कुंद्रा की मुश्किलों को कम करने के बजाय बढ़ाने वाला है.

    राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बिजनेस पार्टनर सप्लीमेंट्री चार्जशीट (पूरक आरोपपत्र) में कहा है कि राज कुंद्रा ने अश्लील सामग्री वितरित करने के इरादे से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हॉटशॉट (Hotshot) की स्थापना की थी. मुंबई पुलिस ने अब इस बयान को सप्लीमेंट्री चार्जशीट का हिस्सा बनाया है. कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने रियान थोर्प को भी गिरफ्तार किया था. थोर्प को कथित तौर पर पुलिन नेरुल इलाके से गिरफ्तार किया था.

    जांच के दौरान यह बात सामने आई कि आर्म्सप्राइम लिमिटेड नाम की एक कंपनी, जिसमें कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा निदेशक थे, उन्होंने लंदन की कंपनी केनरिन के लिए ऐप (हॉटशॉट्स) तैयार किया था. कुशवाहा के पास 35 प्रतिशत हिस्सेदारी थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, कुशवाहा ने आकोप लगाया है कि पोर्न वीडियो अपलोड करने से लेकर ऐप का नियंत्रण करना कुंद्रा के हाथों में था. उन्होंने हॉटशॉट को कथित तौर पर यूके स्थित केनरिन लिमिटेड को बेच दिया था और राज कुंद्रा ने बिक्री से एक दिन पहले आर्म्सप्राइम निदेशक के रूप में इस्तीफा दे दिया था.

    क्या है HotShots ऐप
    HotShots ऐप के जरिए ही पोर्न फिल्मों का कारोबार होता था. इस ऐप को OTT प्लेटफॉर्म कैटेगरी में उतारा गया था. इस पर यूजर्स के लिए शॉर्ट मूवी और वीडियो क्लिप्स अपलोड किया जाता था. इस पर अपलोड वीडियो नॉर्मल नहीं बल्कि पोर्नोग्राफी कंटेंट हुआ करता था. HotShots ऐप पर दिखाए जाने वाले ज्यादातर कंटेंट फ्री होते थे. हालांकि ये ऐप पूरी तरह से फ्री नहीं था. इसमें कई कंटेंट के लिए पैसे की भी डिमांड की जाती थी. फ्री कंटेंट के साथ यूजर्स को बहुत ज्यादा पॉपअप एड्स देखने को मिलते थे. इस ऐप पर वीडियो को कई कैटेगरी में बांटा गया था. इसमें यूजर्स को वीडियो के साथ-साथ मॉडल्स के न्यूड फोटो भी उपलब्ध करवाए जाते थे. ऐप डिस्क्रिप्शन के अनुसार, यूजर्स को हॉट HD वीडियो और शॉर्ट मूवी को अलग-अलग डिवाइस पर स्ट्रीम करने का ऑप्शन दिया जाता था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज