• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी से दोबारा पूछताछ कर सकती है क्राइम ब्रांच की टीम

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी से दोबारा पूछताछ कर सकती है क्राइम ब्रांच की टीम

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है.  (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है. (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

अब खबर ये भी आ रही हैं कि राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच की टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से दोबारा पूछताछ कर सकती है.

  • Share this:
मुंबई: मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) रात बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है और लगातार नए-नए खुलासे करती नजर आ रही है. वहीं, अब खबर ये भी आ रही हैं कि राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच की टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से दोबारा पूछताछ कर सकती है. शिल्पा से दोबारा पूछताछ के बाद जरूरत पड़ी तो उनके फोन की क्लोनिग भी कराई जा सकती है. क्राइम ब्रांच को ऐसे सुराग भी मिले हैं, जिससे पता चलता है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कुछ सबूत नष्ट किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा के दफ्तर के Mystery Wall में मिले कई बॉक्स, उसमें रखे दस्तावेजों से हुए कई खुलासे

बता दें, पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में राज कुंद्रा के फंसने के बाद शुक्रवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बंगले पर भी छापेमारी की थी. साथ ही क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी का स्टेटमेंट भी दर्ज किया था. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक पूरे स्टेटमेंट के दौरान शिल्पा शेट्टी 3 से 4 बार रो पड़ी, शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से ये भी पूछा कि आप बताइए, क्या राज कुंद्रा ने ऐसा (पोर्नोग्राफी) काम किया है क्या?

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा करने वाले थे इंटरनेशनल डील, 121 पोर्न वीडियो को 8.93 करोड़ में बेचने की थी तैयारी

इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को ये भी बताया कि इस पूरे मामले की वजह से उनकी इमेज को बहुत धक्का लगा है. उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कॉन्ट्रैक्ट्स भी निकल गए हैं. इस दौरान क्राइम ब्रांच ने वियान इंडस्ट्रीज में शेयर होल्डिंग में हिस्सेदारी को लेकर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को 2 से 3 बार आमने सामने बैठाकर पूछताछ भी की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज