• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Raj Kundra case: अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का होगा बयान दर्ज, क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

Raj Kundra case: अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का होगा बयान दर्ज, क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9/sirajnooraniofficial)

मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9/sirajnooraniofficial)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़े पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को समन भेजा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने इसी मामले में गहना वशिष्ठ (Gehana Vashisht) से संपर्क किया था और उन्हें अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा था. हालांकि, गहना ने बाहर होने की बात कही थी और अपना बयान देने के लिए नहीं आई थीं. अब मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को कल 27 जुलाई को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है. उन्हें सुबह 11 बजे पेश होना है. रविवार 25 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के अलावा दो और लोगों को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था, पर वे उपस्थित नहीं हुए थे.

    (फोटो साभारः Twitter/ANI)


    ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला को लंबे कद की वजह से 'Lamborghini' से निकलने में हुई मुश्किल, देखें PHOTOS

    मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अपने ऐप के माध्यम से दिखाने की वजह से गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार हो चुकी है. जांच में ऐसे कई ऐप्स का खुलासा हुआ है, जो दर्शकों को अश्लील कन्टेंट परोसते हैं. बता दें कि क्राइम ब्रांच की जांच से पहले, मुंबई के अलग-अलग इलाकों में इसे लेकर शिकायत दर्ज हुई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज