• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा केस: गहना वशिष्ठ और उमेश कामत करते थे कॉन्ट्रैक्ट, तनवीर हाशमी बनाता था वीडियो

राज कुंद्रा केस: गहना वशिष्ठ और उमेश कामत करते थे कॉन्ट्रैक्ट, तनवीर हाशमी बनाता था वीडियो

तनवीर हाशमी ने कहा कि, 'हमने कभी पोर्न नहीं बनाई'.(Photo@ Rajkundra9 and gehana_vasisth/Instagram)

तनवीर हाशमी ने कहा कि, 'हमने कभी पोर्न नहीं बनाई'.(Photo@ Rajkundra9 and gehana_vasisth/Instagram)

तनवीर हाशमी (Tanveer Hashmi) राज कुंद्रा (Raj Kundra) और यश ठाकुर दोनों के लिए वीडियो बनाता था. आरोप है कि वीडियो बनाने का कॉन्ट्रैक्ट गहना वशिष्ठ और उमेश कामत लेते थे और उसके बाद वीडियो बनाने का काम तनवीर हाशमी को दे दिया जाता था और वही वीडियो बनाता था.

  • Share this:
मुंबई. बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्रॉफी केस (Pornography Case) में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाती जा रही है. पुलिस जांच में प्रतिदिन उनके खिलाफ नए-नए तथ्य और सबूत हासिल कर रही है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा अश्लील फिल्म केस में एक और नया खुलासा किया है. पुलिस ने कथित पोर्न वीडियो मेकर तनवीर हाशमी (Tanveer Hashmi) और उनकी असिस्टेन्ट शिखा से पूछताछ की है. दोनों से क्राइम ब्रांच ने करीब 4 घंटे तक पूछताछ की है.

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, तनवीर हाशमी राज कुंद्रा और यश ठाकुर दोनों के लिए वीडियो बनाता था. आरोप है कि वीडियो बनाने का कॉन्ट्रैक्ट गहना वशिष्ठ और उमेश कामत लेते थे और उसके बाद वीडियो बनाने का काम तनवीर हाशमी को दे दिया जाता था और वही वीडियो बनाता था.

तनवीर हाशमी ने बताया कि, ‘मुझे क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था. मुझसे नार्मल पूछताछ की गई. हमने कभी पोर्न नहीं बनाई. मुझे जितना पता था उससे जुड़े सभी सवालों के जवाब मैंने दे दिए. मुझसे कुंद्रा के बारे में पूछा गया तो मैंने बताया कि मैं उनसे कभी नहीं मिला. मैं सिर्फ वीडियो बनाकर देता था, जिन्हें पोर्न नहीं कहा जा सकता. मुझे पहले जरूर गिरफ्तार किया गया था, लेकिन मैंने कुछ गलत नहीं किया, इसलिए जमानत पर बाहर हूं... जो आरोप लगे हैं, उस पर कुछ और नहीं कहना चाहूंगा. आगे की अपनी जांच पुलिस कर रही है...’

अब तक इस मामले में 11 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. क्राइम ब्रांच ने विभिन्न ऐप संचालकों की 7.5 करोड़ रुपये की राशि भी जब्त की है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज