• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा की एक और मॉडल ने खोली पोल, बोली- न्यूड शूट के लिए ऑफर की बड़ी रकम, लेकिन...

राज कुंद्रा की एक और मॉडल ने खोली पोल, बोली- न्यूड शूट के लिए ऑफर की बड़ी रकम, लेकिन...

राज कुंद्रा मामले में एक और मॉडल ने खुलासा किया है. (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

राज कुंद्रा मामले में एक और मॉडल ने खुलासा किया है. (फोटो साभारः Instagram @rajkundra9)

राज कुंद्रा की पोल खोलने वाली महिलाओं की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. मॉडल का आरोप है कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए उन्हें न्यूड शूट ऑफर हुआ था. इस मॉडल का नाम निकिता फ्लोरा सिंह (Nikita Flora Singh) है.

  • Share this:
    मुंबईः पोर्नोग्राफी केस में घिरे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrest) को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मॉडल और एक्ट्रेस सागरिका शोना और पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने उन्हें लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे. अब राज कुंद्रा की पोल खोलने वाली महिलाओं की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. मॉडल का आरोप है कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए उन्हें न्यूड शूट ऑफर हुआ था. इस मॉडल का नाम निकिता फ्लोरा सिंह (Nikita Flora Singh) है.

    निकिता फ्लोरा सिंह का आरोप है कि राज कुंद्रा के ऐप के लिए उन्हें न्यूड शूट करने के लिए हर दिन 25 हजार रुपये की रकम ऑफर की गई थी. निकिता फ्लोरा ने व्यवसायी पर ट्वीट के जरिए ये आरोप लगाए हैं. निकिता अपने ट्वीट में लिखती हैं- 'मुझसे 2020 में उमेश कामत ने राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए न्यूड शूट करने के लिए पूछा गया था. लेकिन, मैंने मना कर दिया. उन्होंने मुझे प्रतिदिन 25 हजार रुपये का ऑफर दिया था. भगवान का शुक्र है कि मैं राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम के चक्कर में पड़ी थी.'

    raj kundra, nikita flora singh
    (फोटो साभारः ट्विटरः @NikitaFloraS)


    इसके साथ ही निकिता ने यह भी खुलासा किया है कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के लिए शूट करने के चलते झारखंड की एक महिला को उसके पति ने तलाक दे दिया. इससे पहले सागरिका शोना सुमन मीडिया के सामने आई थीं और उन्होंने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी. वहीं पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पहले ही राज कुंद्रा को लेकर पहले ही कह चुकी थीं कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाला कोई और नहीं बल्की राज कुंद्रा हैं.

    मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पिछले साल राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज