• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में बोले आर माधवन- 'आप मजबूत हैं, मुश्किलों से निकल जाएंगी'

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में बोले आर माधवन- 'आप मजबूत हैं, मुश्किलों से निकल जाएंगी'

मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया था. (फोटो साभारःInstagram/theshilpashetty/actormaddy)

मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया था. (फोटो साभारःInstagram/theshilpashetty/actormaddy)

अब फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने लोग शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के समर्थन में आगे आए हैं, जिनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले में कानून के शिकंजे में हैं. इस वजह से शिल्पा को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने और उन्हें ऐप्स के जरिए प्रकाशित करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. वे तब से पुलिस के शिकंजे में हैं, पर इससे उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों की ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के कई लोग उनके समर्थन में आगे आए हैं.

    अब एक्टर आर माधवन (R Madhwan) भी शिल्पा के समर्थन में आगे आए हैं. एक्टर ने शिल्पा की ताजा पोस्ट पर कमेंट किया है, ‘आप स्ट्रॉन्ग हैं. आप इन मुश्किलों से भी उबर जाएंगी. हमारी ब्लेसिंग आपके और आपके परिवार के साथ है.’ बता दें कि शिल्पा ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. उन्होंने पोस्ट के जरिए लोगों से उनकी प्राइवेसी का खयाल रखने के लिए कहा है. उन्होंने पोस्ट में मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा जताया है और कहा है कि वे जांच में उनका पूरा सहयोग कर रही हैं.

    (फोटो साभारःInstagram/theshilpashetty)

    ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का जिस दिन हुआ था नया जन्म, ‘Co,olie’ हाद से के दो महीने बाद लौटे थे घर, देखें VIDEO

    एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किया है और इस मुश्किल घड़ी में उनका समर्थन किया है. शिल्पा का यह पोस्ट वायरल हो गया है. उनकी इस पोस्ट पर पांच लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. सेलेब्स के साथ-साथ एक्ट्रेस के फैन भी उनका समर्थन कर रहे हैं. बता दें कि पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस को कई सबूत मिले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज