राज कुंद्रा संग काम कर चुकीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का खुलासा- 'नया ऐप लॉन्च करने की थी तैयारी'

मेरी तरह राज को भी फंसाया जा रहा है-गहना वशिष्ठ. (फोटो साभार:gehana_vasisth/Instagram)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक नया ऐप लॉन्च करने की तैयारी में थे. इसका खुलासा एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) ने किया है.

  • Share this:
    मुंबई: राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जब पोर्न फिल्म बनाने और उसे एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया तो कई और नाम सामने आए. इनमें से एक नाम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) का भी है. गहना पर एडल्ट फिल्म शूटिंग के आरोप लगे थे. एक्ट्रेस जेल में थीं, लेकिन आरोप साबित नहीं होने पर इन दिनों जमानत पर हैं और खुद को बेकसूर बता रही हैं.

    एक प्रतिष्ठित मीडिया हाउस ने गहना वशिष्ठ से राज कुंद्रा के मामले में बात की तो गहना ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने कहा कि ‘जो लोग पोर्न कंटेट की बात कर रहे हैं, कोई पोर्न नहीं बल्कि बोल्ड फिल्म्स हैं. इस तरह के फिल्म्स पोर्न की कैटेगरी में नहीं आते. इसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. जब तक आप फिल्म देखते नहीं तब तक उसे पोर्न कैसे कह सकते हैं. मुझे लगता है कि लोगों को पोर्न और एडल्ट फिल्मों में अंतर समझ में आता है. पहले लोगों को दिखाएं फिर उन्हें फैसला करने दें’.

    gehna vasisth, b grade actress
    (फोटो साभार:gehana_vasisth/Instagram)


    गहना वशिष्ठ ने बताया कि ‘मैंने राज कुंद्रा  के साथ 3 फिल्में की हैं. न ही कभी राज ने मेरे ऊपर किसी किस्म का दबाव बनाया और न ही कुछ छिपाया. जो पेपर में डील हुई वही सेट पर भी हुई, कुछ उससे अलग नहीं किया गया. प्रोफेशनल तरीके से हमने काम किया. इन फिल्मों को पोर्न कहना गलत है. इन फिल्मों से अधिक तो एरॉटिक सीन बालाजी की फिल्म ‘गंदी बात’ में किए थे'.

    gehna vasisth
    (फोटो साभार:gehana_vasisth/Instagram)


    गहना  वशिष्ठ का कहना है कि 'जैसे मुझे गलत आरोप में फंसाया गया वैसे ही राज कुंद्रा को भी फंसाया जा रहा है. राज एक ‘बॉलीफेम’ नामक ऐप लॉन्च करने वाले थे. इस ऐप के लिए मैं एक फिल्म बनाने वाली थी, हम लोग अभी स्क्रिप्ट तैयार करने वाले थे’.

    यह भी पढ़िए-'सलमान खान 17 साल की बेटी के पिता हैं और उनकी वाइफ दुबई में रहती हैं', जानें भाईजान का जवाब

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरवरी में गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने इसी ऑनलाइन पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार किया था. बता दें कि गहना 'मिस एशिया बिकिनी विनर' रह चुकी हैं. वे ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा, उन्होंने हिन्दी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.