• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोग पुलिस के सामने नहीं हुए पेश

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोग पुलिस के सामने नहीं हुए पेश

गहना वशिष्ठ और दो अन्य को क्राइम ब्रांच ने तलब किया था. (Photo @gehana_vasisth/Instagram)

गहना वशिष्ठ और दो अन्य को क्राइम ब्रांच ने तलब किया था. (Photo @gehana_vasisth/Instagram)

गहना वशिष्ठ (Gehana Vashisth) और 2 अन्य लोग तलब किए जाने के बाद भी मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं हुए. कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वशिष्ठ ने एक वीडियो में कहा था ‘उत्तेजक सामग्री’ और अश्लीलता में अंतर है. गहना, राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप के लिए बनी 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

  • Share this:
    मुंबई. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Pornography Case) में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) और दो अन्य लोगों को तलब किया था, लेकिन वे रविवार को पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उल्लेखनीय है कि पुलिस ने हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और कुछ ऐप के जरिए उनके प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार किया था. कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद, वशिष्ठ ने एक वीडियो में कहा था कि ‘उत्तेजक सामग्री’ और अश्लीलता में अंतर है. गहना वशिष्ठ, कुंद्रा के ऐप के लिए बनी तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

    अधिकारी ने कहा कि गहना वशिष्ठ और दो अन्य को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने हाल में तलब किया था, लेकिन वे यहां रविवार को पुलिस कार्यालय में उपस्थित नहीं हुए. इससे पहले पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने मामले की जांच अपने हाथ में लेने से पहले, अश्लील फिल्मों के गिरोह के बारे में महाराष्ट्र के साइबर विभाग में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी.

    उन्होंने कहा कि मलवानी पुलिस ने दो महिलाओं की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की थी. इसके अलावा एक अन्य महिला ने मुंबई से 120 किलोमीटर दूर लोनावला पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी. मलवानी पुलिस थाने में फरवरी 2021 में कुछ पीड़ितों की शिकायत दर्ज होने के बाद मुंबई अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू की थी.

    अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान यह सामने आया कि साइबर जगत में ऐसे कई ऐप हैं जिन पर अश्लील सामग्री परोसी जाती है. उन्होंने कहा कि इसके बाद पुलिस ने निर्माता रोमा खान, उसके पति, डायरेक्टर गहना वशिष्ठ, निर्देशक तनवीर हाशमी और उमेश कामत को गिरफ्तार किया था. बाद में वशिष्ठ को जमानत मिल गई थी. पुलिस के अनुसार अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज