होम /न्यूज /मनोरंजन /राखी सावंत ने शमिता शेट्टी के बर्थडे पर की राज कुंद्रा से मुलाकात, शेयर किया पार्टी का ये VIDEO

राखी सावंत ने शमिता शेट्टी के बर्थडे पर की राज कुंद्रा से मुलाकात, शेयर किया पार्टी का ये VIDEO

राखी सावंत ने राज कुंद्रा को अपना भाई बताया है. (Instagram/rakhisawant2511/viaanrajkundra)

राखी सावंत ने राज कुंद्रा को अपना भाई बताया है. (Instagram/rakhisawant2511/viaanrajkundra)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया है जो शमिता शेट्टी के बर्थडे पार्टी का बता ...अधिक पढ़ें

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल में शमिता शेट्टी (Shilpa Shetty) के बर्थडे के मौके पर पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ देखा गया था. राज कुंद्रा ने अपने रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी की मेजबानी की थी, जिसमें कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था. इस मौके पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) को भी शमिता के बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था.

राखी ने वहां राज कुंद्रा के साथ एक मजेदार सेल्फी वीडियो अपने कैमरे में कैद किया था. वीडियो में आप राज कुंद्रा को बॉलीवुड पर तंज कसते हुए देख सकते हैं. वे अपने संकट के समय बॉलीवुड का साथ न मिलने की बात कह रहे हैं.

राज कुंद्रा वीडियो में राखी सावंत के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘यह बॉलीवुड में अकेली रियल पर्सन हैं और मैं उनसे प्यार करता हूं. वे एकमात्र इंसान हैं जो सही के लिए खड़ी हुईं.’ वहीं, राखी सावंत उन्हें अपना भाई बताते हुए उनकी तारीफ कर रही हैं. राज कुंद्रा उस मुश्किल समय का जिक्र कर रहे हैं, जब वे एक पोर्नोग्राफी मामले में कथित रूप से शामिल होने की वजह से सलाखों के पीछे थे.

राज कुंद्रा ने स्टेटमेंट जारी कर आरोपों से किया था इंका
राज कुंद्रा ने जमानत पर रिहा होने के महीनों बाद एक स्टेटमेंट जारी कर पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. राज कुंद्रा ने कहा था, ‘काफी सोचने के बाद, कई भटकाने और गैर-जिम्मेदार बयानों और लेखों को ध्यान में रखते हुए, कहना चाहता हूं कि मेरी चुप्पी को कमजोरी समझना गलत था. मैं अपने जीवन में कभी भी ‘पोर्नोग्राफी’ के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ.

राज कुंद्रा ने पूरे मामले को बताया था विच हंट
वे आगे कहते हैं, ‘यह पूरा वाकया कुछ और नहीं, बल्कि एक विच हंट है. मामले की सुनवाई हो रही है, इसलिए मैं साफतौर पर चीजें नहीं कह सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. सच्चाई की जीत होगी.

राज कुंद्रा फैमिली को देते हैं सबसे ज्यादा महत्व
राज कुंद्रा आगे मीडिया ट्रायल को लेकर कहते हैं, ‘ट्रोलिंग, निगेटिविटी और पब्लिक की गलत धारणा, बहुत कमजोर करने वाली स्थिति तक ले गई. मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाना चाहता, लेकिन चाहता हूं कि इस लगातार मीडिया ट्रायल की वजह से मेरी प्राइवेसी में कोई दखल न दी जाए. मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरी फैमिली रही है, इस समय और कुछ मायने नहीं रखता.’

Tags: Instagram video, Raj kundra, Rakhi sawant, Shilpa shetty

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें