• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा बेल के बाद पहुंचे घर, शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में बताया 'लाइफ में वापसी करने का अपना मंत्र'

राज कुंद्रा बेल के बाद पहुंचे घर, शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में बताया 'लाइफ में वापसी करने का अपना मंत्र'

राज कुंद्रा के घर पहुंचने पर शिल्पा शेट्टी ने शानदार पोस्ट किया है. (File Photo)

राज कुंद्रा के घर पहुंचने पर शिल्पा शेट्टी ने शानदार पोस्ट किया है. (File Photo)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पोस्ट में लिखा है कि, 'जीवन में हमेशा ऐसे मौके आते रहने वाले हैं जो आपको जमीन पर पुश कर करते हैं. ऐसे विषय में मैं विश्वास करती हूं कि अगर आप 7 बार गिरते हैं, तो भी आप खुद को इतना स्ट्रांग बना लें कि आप आठवीं बार फिर से खड़े हो सकें.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लगभग दो माह बाद पोर्नोग्राफी मामले में जमानत मिल गई. उन पर पोर्न फिल्में बनाकर ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने का आरोप है. राज कुंद्रा को मुंबई की किला कोर्ट ने 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर सशर्त जमानत दी है. राज कुंद्रा के घर पहुंचने पर शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार को बहुत ही मोटिवेशनल पोस्ट के साथ एक इंस्टा पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने चीनी दार्शनिक और विचारक कन्फ्यूशियस का एक कोट शेयर किया है.

    शिल्पा ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘जीवन में हमेशा ऐसे मौके आते रहने वाले हैं जो आपको जमीन पर पुश कर करते हैं. ऐसे विषय में मैं विश्वास करती हूं कि अगर आप 7 बार गिरते हैं, तो भी आप खुद को इतना स्ट्रांग बना लें कि आप आठवीं बार फिर से खड़े हो सकें. हालांकि इस तरह से फिर से उठने के लिए साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति के साथ-साथ ताकत चाहिए. जीवन के सफर में ये सारे गुण आपको फ्लैक्सिबल और स्ट्रांग बनाएंगे. हर बार जब आप गिरकर उठते हैं तो आप नए दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ असंभव को भी संभव करने के लिए शानदार वापसी करते हैं.’

    शिल्पा शेट्टी की पोस्ट.

    पोस्ट के अंत में उन्होंने ‘शिल्पा का मंत्र’, स्वस्थ रहो, मस्त रहो, ‘हैपिनेस’, और ‘मेंटल हेल्थ’ जैसे हैशटैग लिखे हैं. उनके इस पोस्ट को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. इस पोस्ट उनके फैंस ने कमेंट और रेड कलर की दिल की इमोजी शेयर किए हैं.

    शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ समय से मोटिवेशनल सोशल मीडिया पोस्ट कर रही हैं. उनके पोस्ट लाइफ के खराब दौर का धैर्य के साथ मुकाबला करने का संदेश दे रहे हैं. शिल्पा ने राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. उन्होंने मीडिया को बयान देने से इनकार कर दिया है. इस मामले में उन्होंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया था, जिसमें उन्होंने राज कुंद्रा के बिजनेस के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज